एडवांस्ड सर्च

छपाक के लिए दी‍पिका ने जब लगवाया प्रोस्थेटिक्स, खुद को देखकर रह गईं दंग

छपाक का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. अब दीपिका पादुकोण फिल्म से जुड़े कई सारे राज खोल रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 10 December 2019
छपाक के लिए दी‍पिका ने जब लगवाया प्रोस्थेटिक्स, खुद को देखकर रह गईं दंग दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. उम्मीद के मुताबिक ही फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिलता दिख रहा है. फैंस को दीपिका की मेहनत ट्रेलर में साफ-साफ देखने को मिल रही है. अब बात चाहे उनकी एक्टिंग की हो या फिल्म में उनके मेकअप की, वो सभी पहलू में लाजवाब लग रही हैं. ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका फिल्म से जुड़े कई राज भी खोल रही हैं.

प्रोस्थेटिक्स लगने बाद दीपिका को लगा कैसा?

बता दें, इस फिल्म में दीपिका को तैयार करने के लिए प्रोस्थेटिक्स मेकअप का इस्तेमाल किया गया. इस बारे में दीपिका बताती हैं  मैंने पहली बार जब प्रोस्थेटिक्स मेक अप होने के बाद अपने आप को शीशे में देखा, मुझे लगा मैं ये किरदार जी रही हूं. उस दिन मुझे पता चल गया कि इस किरदार को निभाने के लिए क्या क्या करने की जरूरत है.

बता दें, छपाक का ट्रेलर जब रिलीज हो रहा था, उस समय  दीपिका भावुक हो गई थीं. जब ट्रेलर लॉन्च के समय दीपिका को स्टेज पर बुलाया गया, वो भावुक हो चली. वो काफी इमोशनल हो गई और काफी देर तक कुछ नहीं बोल पाईं.

याद दिला दें, छपाक सच्ची घटनाओं पर आधारित एक फिल्म है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं.  ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका ने अपने आप को इस रोल में पूरी तरह ढाल लिया है. ट्रेलर रिलीज के बात फैंस सोशल मीडिया पर दीपिका की खूब तारीफ कर रहे हैं. सभी छपाक को मास्टरपीस बता रहे हैं.

फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेसी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं जो इससे पहले आलिया भट्ट के साथ राजी जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुकी हैं. छपाक अगले साल 10 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay