एडवांस्ड सर्च

Advertisement

Badhaai Ho ट्रेलर: उम्रदराज महिला के प्रेग्नेंट होने की कहानी

आयुष्मान खुराना एक पर एक कॉमेडी फिल्मों के साथ आ रहे हैं. बधाई हो का ट्रेलर आते ही फिल्म की द‍िलचस्प कहानी चर्चा में आ गई है. बाल बच्चों वाली एक उम्रदराज महिला के मां बनने की कहानी को दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है.
Badhaai Ho ट्रेलर: उम्रदराज महिला के प्रेग्नेंट होने की कहानी बधाई हो ट्रेलर शॉट
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 11 September 2018

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर एक बार फिर ऐसी कहानी सुना रहा है, ज‍िसे देख दर्शकों का लोटपोट हो जाना तय लग रहा है.  इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है.

ये पहली दफा है जब आयुष्मान खुराना और दंगल गर्ल, सान्या मल्होत्रा किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म की द‍िलचस्प कहानी शांतनु श्रीवास्तव और अक्षत ने ल‍िखी है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को र‍िलीज हो रही है.

ट्रेलर में फिल्म की कहानी को खोल द‍िया गया है. कहानी के पूरे सफर को फिल्म में देखना द‍िलचस्प होगा. कहानी शुरू हुई है आयुष्मान खुराना के घर में आई एक खुशखबरी से. ये खबर उन्हें उनके प‍िता देते हैं कि घर में नया मेहमान आने वाला है. बाल-बच्चों वाली किसी उम्रदराज महिला के प्रेग्नेंट होने पर समाज का नजरिया क्या होता है, उसका अपना परिवार और बच्चे किस तरह रिएक्ट करते हैं, वो समाज को कैसे फेस करते हैं, इसे मनोरंजक तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है. पड़ोस में इसे लेकर चर्चाओं को देखना मजेदार होगा.

बधाई हो में एक बार फिर आयुष्मान खुराना का कॉमेडी अंदाज दर्शकों को लुभा सकता है. ट्रेलर के बाद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने विक्की डोनर, दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान और अंधाधुन के बाद बधाई हो जैसी फिल्म के चयन के लिए आयुष्मान खुराना की तारीफ़ की है. उन्होंने कहा, आयुष्मान सही रास्ते पर हैं. 

आयुष्मान की मां के किरदार में नीना गुप्ता लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आ रही हैं. कॉमेडी फिल्म के पोस्टर पहले जारी किए गए थे. फिल्म के इन तीनों पोस्टर में फिल्म के मुख्य पात्र आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और गजराज राव बच्चे की तरह नजर आ रहे हैं.

आयुष्मान खुराना अक्टूबर महीने में जबरदस्त फिल्मों के साथ आ रहे हैं. बधाई हो फिल्म से पहले ही 'अंधाधुन' फिल्म का ट्रेलर भी र‍िलीज हो चुका है. श्रीराम राघवन की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा राधिका आप्टे और तब्बू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay