एडवांस्ड सर्च

प्रियंका शामिल हुईं हॉलीवुड रॉयल्स कैटेगरी में, W मैगजीन ने दी कवर पर जगह

प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलेरिटी बढ़ती ही जा रही है. अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में काम करने के बाद अब अमेरिका की W मैगजीन ने उन्हें अपने कवर पेज पर जगह दी है.

Advertisement
aajtak.in
हरदीप दुग्गल नई दिल्ली, 13 September 2016
प्रियंका शामिल हुईं हॉलीवुड रॉयल्स कैटेगरी में, W मैगजीन ने दी कवर पर जगह W मैगजीन के कवर पर प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है. अमेरिका की 'W' मैगजीन ने प्रियंका को 'हॉलीवुड रॉयल्स' कैटेगरी में शामिल किया है.

इसके साथ ही प्रियंका हॉलीवुड रॉयल्टी में सिंडी क्रोफोर्ड, क्रिस इवांस, केनी वेस्ट और हेली बेरी के साथ शामिल हो गई हैं. प्रियंका को मैगजीन के एनुअल इश्यू के कवर पर जगह दी गई है. टीवी शो 'क्वांटिको' और हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में एक्टिंग की वजह से प्रियंका का नाम अमेरिका में भी जाना पहचाना हो गया है. अब 'W' मैगजीन में 'द रॉयल्स' में प्रियंका का कवर पर आना यह बताता है कि वो दुनिया के सबसे सेलिब्रेटेड एक्टर्स में शामिल हो चुकी हैं.

दरअसल प्रियंका का 'द रॉयल्स' के लिए दिया स्क्रीन टेस्ट वायरल हो चुका है. इसमें प्रियंका कहती दिख रही हैं कि वो आज जहां हैं उसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर खूब वर्कआउट किया है. यही नहीं प्रियंका अपने अच्छे ड्रेस सेंस के लिए भी खूब तारीफ बटोर रही हैं. हाल ही न्यूयॉर्क फैशन वीक में उनकी मौजूदगी का सबने नोटिस किया. टाइम मैगजीन कवर पर जगह मिलना हो या ऑस्कर में अवार्ड प्रेजेंट करना, प्रियंका की पॉपुलेरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही है.


It's been a while since I've given a screen test @wmag #TheRoyals

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

I love this cover. Thx u @WMag! Such an honor to be named Royalty alongside this insanely talented group...I always thought I was a queen (haha) #DreamComeTrue 👑 #TheRoyals

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay