एडवांस्ड सर्च

जेनिफर एनिस्टन ने सोशल मीडिया से तोड़ा नाता, बताई क्या है वजह

हॉलीवुड की एक शीर्ष स्टार जेनिफर एनिस्टन ने नए दौर के सेलिब्रिटी स्टीरियोटाइप को तोड़ते हुए सोशल मीडिया को ना कह दिया है. साईबर स्पेस से दूर रहने की उनकी वजह साफ है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 September 2019
जेनिफर एनिस्टन ने सोशल मीडिया से तोड़ा नाता, बताई क्या है वजह जेनिफर एनिस्टन

हॉलीवुड की एक शीर्ष स्टार जेनिफर एनिस्टन ने नए दौर के सेलिब्रिटी स्टीरियोटाइप को तोड़ते हुए सोशल मीडिया को ना कह दिया है. साईबर स्पेस से दूर रहने की उनकी वजह साफ है. अभिनेत्री ने 'इनस्टाईल' मैग्जीन से इस मुद्दे पर कहा, "मुझे पता है कि मैं कब किस चीज के साथ सहज हूं और कब नहीं हूं."

एनिस्टन को लगता है कि सोशल मीडिया पर निरंतर पसंद किए जाने के दबाव से खास कर 'युवाओं के अंदर अपनी पहचान बनाने' के दबाव से उनपर काफी बुरा प्रभाव पड़ता है.

View this post on Instagram

Perfect❤️😍❤️😍#perfect #jenniferaniston #faniston #beautiful #gorgeous #amazing #queen #ilovehersomuch❤️ #pretty #bestactress #gayforjenniferaniston

A post shared by jennifer aniston (@jennifer_aniston_the_official) on

जेनिफर एनिस्टन के बयान का हवाला देते हुए ईऑनलाइन डॉट कॉम ने बताया, "वे (युवा वयस्क) किसी और के नजरिए से ऐसा कर रहे हैं, जिसे फिल्टर भी किया जा सकता है और बदला भी जा सकता है और फिर 'वह मुझे लाइक करेंगे', 'मुझे लाइक नहीं करेंगे' या 'क्या मुझे लाइक मिल सकता है'? ये सारी चीजें सिर्फ तुलना और उससे होने वाली निराशा है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay