एडवांस्ड सर्च

मजाक में गई हॉलीवुड स्टार की जान, पुलिस ने इसलिए मार दी गोली

पुलिस वनीसा से पूछताछ करने उनके घर पर पहुंची थी जब तकरीबन 1.5 घंटे की बातचीत के बाद वनीसा ने बंदूक निकाल कर पुलिस अधिकारियों पर तान दी. इसके बाद पुलिस ने वनीसा को गोली मार दी लेकिन बाद में पता चला कि वनीसा की बंदूक तो दरअसल एक खिलौना थी.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 01 September 2018
मजाक में गई हॉलीवुड स्टार की जान, पुलिस ने इसलिए मार दी गोली वनीसा मार्केज

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस वनीसा मार्केज द्वारा खिलौना बंदूक दिखाए जाने के बाद दक्षिणी कैलिफोर्निया में पुलिस ने उनको गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक पुलिस गुरुवार को पूछताछ के लिए वनीसा के साउथ पासाडेना स्थित घर पर पहुंची थी. जहां पुलिस और वनीसा के बीच तकरीबन 1.5 घंटे तक बातचीत चली. इसी दौरान वनीसा ने अपनी खिलौना बंदूक निकाल कर पुलिस पर तान दी. जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने वनीसो को शूट कर दिया.

हालांकि गोली मारे जाने के बाद पुलिस को इस बात का पता चला कि वनीसा के हाथ में मौजूद बंदूक दरअसल एक टॉय गन थी. बता दें कि वनीसा साल 2005 से ही बीमार थीं. उन्हें भारी डिप्रेशन की समस्या थी और बाद में उन्हें ओसीडी और शॉपिंग एडिक्शन भी हो गया था. इस बात का खुलासा वनीसा ने साल 2005 में आई एक टीवी सीरीज 'इंटरवेंशन' में किया था.

माना ये जा रहा था कि इस शो के बाद वह अपनी मानसिक दिक्कतों से निजात पा लेंगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. सीबीएस लोकल की एक खबर के मुताबिक एक पड़ोसी ने ही पुलिस को यह खबर दी थी कि वनीसा की मानसिक हालत पहले से कहीं ज्यादा खराब हो गई है.

इन 10 हॉट एंड बोल्ड हॉलीवुड फिल्मों के नाम रहा 2017

उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वनीसा ने कई शोज में काम किया था. सबसे पहले वह साल 1988 में आई टीचर ड्रामा फिल्म स्टैंड एंड डेलिवर में दिखीं. इसके अलाव वह साल 1994 से 1997 तक फेमस टीवी सीरीज ईआर का हिस्सा रहीं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay