एडवांस्ड सर्च

Advertisement
FIFA World Cup 2018

क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड में इन फिल्मों ने मारी बाजी

क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड में इन फिल्मों ने मारी बाजी  शेप ऑफ़ वाटर
aajtak.in [Edited by: पुनीत उपाध्याय] 12 January 2018

गोल्डन ग्लोब के बाद क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड 2018 भी अनाउंस हो चुका है. शेप ऑफ वॉटर को साल की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला. जबकि 'वंडर वुमन' को साल की बेस्ट एक्शन फिल्म का अवॉर्ड दिया गया.

फिल्म 'डॉरकेस्ट ऑवर' में शानदार अभिनय के लिए गेरी ओल्डमैन को बेस्ट एक्टर जबकि फ्रांसेस मेक डारमेंड को फिल्म थ्री बिलबोर्डे ऑउटसाइड इबिंग के लिए श्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला. थ्री बिलबोर्डे ऑउटसाइड इबिंग में बेहतरीन अभिनय के लिए एक्टर सेम रॉकवेल को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड दिया गया.

एलीसन जैनी को भी बेस्ट क्रिटिक ऑफ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. बाल कलाकार की कैटेगरी में ब्रोकलेन प्रिंस को फिल्म द फ्लोरिडा प्रोजेक्ट के लिए बेस्ट यंग एक्टर का अवॉर्ड दिया गया.

बॉलीवुड के इस विलेन ने स्क्रीन टेस्ट के लिए हॉलीवुड डायरेक्टर को बुला लिया था भारत

इसके अलावा बेस्ट सिनेमेटोग्राफी के लिए रोजर डिकिंस जबकि बेस्ट एडिटिंग के लिए ली स्मिथ और बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए मार्क ब्रिजेस को क्रिटिक्स अवॉर्ड दिया गया. द मार्वेलस मिसेस मैजेल को बेस्ट कॉमेडी सिरीज के लिए और द हैंडमेडस टेल को बेस्ट ड्रामा सिरीज के लिए इस साल चुना गया.

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में स्कूटर से पहुंचा ये हॉलीवुड डायरेक्टर

टॉक शो की बात करें तो जिमी किमेल लाइव को साल 2017 का बेस्ट टॉक शो चुना गया. बेस्ट एनिमेटेड सीरिज के लिए रिक और मोर्टी को चुना गया.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay