एडवांस्ड सर्च

एंजेलिना जॉली को लिखा ब्रेड पिट का लव लेटर हुआ वायरल

हॉलीवुड स्‍टार एंजेलिना जॉली को लिखा ब्रेड पेट का तथाकथित लव लेटर एक बार फिर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
aajtak.in
आज तक वेब ब्‍यूरो [Edited by: बबिता पंत]नई दिल्‍ली, 30 December 2013
एंजेलिना जॉली को लिखा ब्रेड पिट का लव लेटर हुआ वायरल ब्रेड पिट और एंजेलिना जॉली

हॉलीवुड स्‍टार एंजेलिना जॉली को लिखा ब्रेड पेट का तथाकथित लव लेटर एक बार फिर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. यह लव लेटर सबसे पहले जून 2013 में तब सामने आया था जब एंजेलिना ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्‍होंने कैंसर से बचने के लिए अपनी दोनों ब्रेस्‍ट रिमूव करवा दी हैं. उस वक्‍त भी यह लेटर वायरल हुआ था और अब एक बार फिर इसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब शेयर किया जा रहा है.

इस लव लेटर में ब्रेड पिट ने ऑस्‍कर अवॉर्ड जीत चुकीं एंजेलिना जॉली को अपनी पत्‍नी बताते हुए लिखा है कि किस तरह उनकी शादी तलाक के कगार पर पहुंच गई थी और रिश्‍ते को टूटने से बचाने के लिए उन्‍होंने क्‍या तरीका अपनाया. वैसे कहा जा रहा है कि यह लेटर फर्जी है क्‍योंकि ब्रेड पिट और एंजेलिना जॉली की कभी शादी ही नहीं हुई तो दोनों के तलाक का सवाल ही नहीं उठता. यही नहीं, लेटर में कहीं पर भी पिट और जॉली का नाम तक नहीं है.

बहरहाल, ये रहा ब्रेड पि‍ट का वो तथाकथित लव लेटर जो इंटरनेट पर छाया हुआ है:

"मेरी पत्‍नी बीमार हो गई थी. काम के दौरान आ रही दिक्‍कतों, पर्सनल लाइफ, असफलताओं और बच्‍चों की वजह से वह नर्वस रहती थी. उसका 13 किलो वजन गिर गया था. 35 साल की उम्र में उसका वजन गिरकर 40 किलो हो गया था. वह बहुत पतली हो गई थी और वह लगातार रोती रहती थी. वह खुश नहीं थी. उसके सिर और दिल में हमेशा दर्द रहता था. वह ठीक से सो नहीं पा रही थी. वह सिर्फ सुबह के वक्‍त सो पाती थी और पूरे दिन थकी-थकी रहती थी."

"हमारा रिश्‍ता टूटने की कगार पर था. उसकी सुंदरता उसका साथ छोड़ रही थी. वह दुनिया के आधे से ज्‍यादा पुरुषों और स्त्रियों के लिए आदर्श है और मैं उनमें से हूं जिसे उसके बगल में सोने और उसे चूमने और उसे बांहों में भरने की इजाजत है. मैंने उसे फूल देकर, चूमकर और उसकी तारीफ करना शुरू कर दिया. मैं हर मिनट उसे सरप्राइज देता और खुश रखने की कोशिश करता. मैंने उसे ढेर सारे तोहफे दिए और सिर्फ उसी के लिए जीने लगा. मैं लोगों के सामने सिर्फ उसके बारे में बात करता था. मैंने सबकुछ उसके हिसाब से करना शुरू कर दिया. मैं उसके और अपने दोस्‍तों के सामने उसकी तारीफ करने लगा."

"आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन वह फिर से खिल उठी. वह पहले से भी ज्‍यादा बेहतर हो गई थी. उसका वजन भी बढ़ गया और अब वह नर्वस भी नहीं थी. यही नहीं वह मुझे पहले से भी ज्‍यादा प्‍यार करने लगी. मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह मुझे इतना प्‍यार कर सकती है."

"और फिर मुझे इस बात का एहसास हुआ: औरत अपने पुरुष का प्रतिबिंब होती है.- ब्रेड पिट"

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay