एडवांस्ड सर्च

क्या लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं लवबर्ड्स सुशांत सिंह राजपूत और रिया?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रबर्ती खुद को सिंगल बताते हैं. हालांकि दोनों का रिलेशन काफी सुर्खियों में रहता है. वहीं अब ऐसी खबरें सामने आई है कि सुशांत रिया के घर सामान लेकर पहुंच गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 November 2019
क्या लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं लवबर्ड्स सुशांत सिंह राजपूत और रिया? रिया चक्रबर्ती और सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रबर्ती अक्सर खुद को सिंगल बताते हैं. हालांकि दोनों का रिलेशन काफी सुर्खियों में रहता है. दोनों अक्सर पब्लिक प्लेस पर साथ दिखाई देते हैं तो कई बार वो छुपते-छुपाते छुट्टियां मनाने भी जाते हैं. वहीं अब ऐसी खबरें सामने आई है कि सुशांत रिया के घर सामान लेकर पहुंच गए हैं.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत अपनी बिल्डिंग से निकले और रिया चक्रबर्ती के साथ उनके फ्लैट में अपने बैग के साथ पहुंच गए. साथ ही ऐसा भी सुनने में आया है कि सुशांत के पड़ोसी सुशांत के घर पर होने वाली पार्टियों से काफी परेशान रहा करते हैं.

View this post on Instagram

न थे शब्द तो गुनगुनाते थे, कुछ न होता तो वो होता डुबोया मुझ को जिसने, सोचता हूँ मैं यूंही कभी, ना होता वो, तो क्या होता ...:) Talking to my #virtualग़ालिब self:)

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत के बिल्डिंग के वॉचमैन की मानें तो सुशांत के पड़ोसी अक्सर सुशांत के घर होने वाली पार्टियों से परेशान रहते हैं. उनकी पार्टी में लाउड म्यूजिक के कारण काफी शोर रहता है. हालांकि कई बार ड्यूटी पर रहने वाले वॉचमैन ने सुशांत को पार्टी के वक्त टोका भी लेकिन सब कुछ बेकार गया. ऐसा लगता था कि सुशांत अपने घर से खुश नहीं थे.

पहले भी कई रिलेशनशिप में रह चुके हैं सुशांत

खबरों की मानें तो सुशांत एक हफ्ते पहले ही रिया के घर पर शिफ्ट हुए हैं. जो कि बांद्रा में ही है और उनके घर से ज्यादा दूर नहीं है. बता दें कि सुशांत इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर कृति सेनन को भी डेट किया. वहीं सुशांत का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay