एडवांस्ड सर्च

Advertisement

इकलौता ही रहेगा तैमूर, दूसरा बच्चा नहीं करेंगी करीना कपूर

इकलौता ही रहेगा तैमूर, दूसरा बच्चा नहीं करेंगी करीना कपूर
aajtak.in [Edited by: पूजा शर्मा]नई दिल्ली, 17 July 2017

 हालांकि करीना के लिए काम और तैमूर को एक साथ संभालना आसान नहीं होगा. लेकिन कुछ ही दिनों के बाद करीना कपूर खान वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. यह पहले से ही तय था कि बेबी के होने के बाद भी करीना अपना काम जारी रखेंगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना का कहा कि वो पर्सनल लाइफ और अपने काम को अलग-अलग ही रखती हैं. काम के प्रति करीना का जज्बा उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान ही देखा गया था. उन्होंने एक जगह कहा भी था- प्रेग्नेंसी में आम तौर पर महिलाएं पूरा आराम करती हैं पर मुझे काम करना पंसद था तो मैने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने काम को जारी रखा.

कैसे रखेंगी तैमूर का ख्याल

हाल ही में करीना कपूर खान ने फिटनेस को लेकर एक इंटरव्यू में तैमूर की देख-रेख से जुड़ी बातें शेयर कीं. फिटनेस एक्सपर्ट रुचिता दिवेकर की बुक लॉन्च करते हुए करीना ने बताया उनकी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग को करने के लिये सैफ अली खान तैमूर का ख्याल रखेंगे. ये दोनों ऐसे ही बारी-बारी से तैमूर का ख्याल रखते हैं.

करीना से जब पूछा गया कि जब वो वीरे दी वेडिंग शूट करेंगी तो तैमूर को कौन संभालेगा करीना ने बताया कि उस वक्त सैफ तैमूर के साथ रहेंगे. वे अपनी वो डेट्स खाली रखेंगे.

ऐसे रख रहे हैं करीना और सैफ तैमूर का ख्याल

बता दें आपको कि जब करीना अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग अपने अंतिम स्लॉट में ही है. तब तक के लिये सैफ अपने शूट को रोक देंगे या समय अनुसार शूट करेंगे. लेकिन

क्या तैमूर के बाद करीना और सैफ अगले बच्चे की प्लानिंग करेंगे. इस पर करीना ने कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है और तेमूर इस बॉलीवुड के स्टार कपल का अकेला ही बच्चा होगा.

करीना को नही है एेतराज

सोशल माडिया हर आए दिन करीना तैमूर की तस्वारें ट्रोल होती रहती . इस पर करीना ने बताया कि उन्हें तैमूर की तस्वीरें खीचे जाने से भी कोई समस्या नहीं है. वह है ही इतना प्यारा! यही नहीं, करीना को इस बात की भी खुशी है कि सभी तैमूर को देखने के क्रेजी हैं.

 

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay