एडवांस्ड सर्च

Advertisement

क्या ऐश्वर्या को बिपाशा बसु ने किया र‍िप्लेस? इस प्रोजेक्ट की चर्चा

बिपाशा बसु ने ऐश्वर्या राय बच्चन को किया र‍िप्लेस? अब वो कौन थी के र‍िमेक में करेंगी काम.
क्या ऐश्वर्या को बिपाशा बसु ने किया र‍िप्लेस? इस प्रोजेक्ट की चर्चा बिपाशा बसु-ऐश्वर्या राय बच्चन
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 10 September 2018

ऐश्वर्या राय बच्चन 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार और साधना की सुपरहिट फिल्म 'वो कौन थी' के रीमेक में नजर अाने वाली थीं. लेकिन ताजा र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक ऐश्वर्या के हाथ से ये फिल्म न‍िकल चुकी हैं. उनकी जगह ब‍िपाशा बसु को लेने की चर्चा है.

खबरों के मुताब‍िक ऐश्वर्या ने 'वो कौन थी' रीमेक छोड़ दिया है. निर्माताओं ने उनकी जगह बॉलीवुड की 'हॉरर क्वीन' बिपाशा बसु को कास्ट किया है. फिल्म में बिपाशा के साथ क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर अर्जुन एन. कपूर भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. 

डेक्कन क्रॉनिकल की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, "वो कौन थी रीमेक के साथ अब स्टूडियो फाइव एलीमेंट्स जुड़ गया है. जो जल्द से जल्द इस फिल्म की कास्ट फाइनल करना चाहता है. फिल्म को लेकर बिपाशा से बात की गई है. वो जल्द ही इसे आधिकारिक तौर पर साइन कर लेंगी." प्रेरणा अरोरा और स्टूडियो फाइव एलीमेंट्स मिलकर, "वो कौन थी" के रीमेक को अगले महीने तक शुरू कर देगा. हालांकि प्रोडक्शन ने इस बात पर चुप्पी साध रखी है क‍ि प्रोजेक्ट से ऐश्वर्या का नाम क्यों बाहर हुआ?

वैसे ऐश्वर्या बहुत ही जल्द पति अभिषेक बच्चन के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म "गुलाब जामुन" शुरू करने वाली हैं. उनकी प‍िछली फिल्म "फन्ने खां" बॉक्स ऑफ‍िस पर खास धमाल नहीं मचा सकी थी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay