एडवांस्ड सर्च

रात 3 बजे आलिया को नशे में पिक करने पहुंचा ड्राइवर, पढ़े क्या हुआ बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग है लेकिन आजकल इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. जानें, क्या है वजह...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 18 April 2017
रात 3 बजे आलिया को नशे में पिक करने पहुंचा ड्राइवर, पढ़े क्या हुआ बवाल सोनी राजदान और आलिया भट्ट

बॉलीवुड में देर रात पार्टी करना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन हाल में आलिया भट्ट जब 3 बजे रात में घर वापस लौटीं तो उनकी मां का गुस्सा सातवें आसमान पर था. हुआ यूं कि आलिया के बॉडीगार्ड ने शराब पी रखी थी और इस कारण से सोनी राजदान ने उसे जॉब से निकाल दिया.

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के हवाले से पता लगा है कि आलिया ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर गई थीं. आलिया जब सिद्धार्थ के बांद्रा के घर पर पहुंची तो उन्होंने अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड वहीं रहने को कहा लेकिन दोनों ही मौके से गायब हो गए. जब आलिया ने स्टाफ को कॉल किया तो ड्राइवर वापस आ गया लेकिन कई कॉल्स करने के बाद भी बॉडीगार्ड का अता पता नहीं था. इसके बाद आलिय बॉडीगार्ड ही घर के लिए निकल पड़ी लेकिन वो आलिया के बगल में ही बैठा हुआ था और उसने आलिया से बात करने की कोशिश की तो आलिया को पता लगा कि उनसे शराब पी रखी है.

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का पहला गाना: देखें वरुण-आलिया का होली वाला डांस

आलिया ने बिना उसे कुछ कहे चुपचाप घर लौटीं और अपनी मां को सारा वाकया बताया तो उनकी मां ने बॉडीगार्ड फटकार लगाते हुए उसे जॉब से निकाल दिया. लेकिन बॉडीगार्ड शराब पीने की बात को इनकार रहा था.

'तम्मा तम्मा' गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ आलिया ने शेयर किया ये वीडियो

बता दें कि पिछले महीने महेश भट्ट को एक अंजान शख्स का फोन आया था जो खुद को यूपी का डॉन बबलू श्रीवास्तव बता रहा था और 50 लाख रुपये फिरौती की मांग भी की थी. ऐसा नहीं करने पर आलिया को जान से मारने की धमकी भी दी थी. 2 मार्च को महेश को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को लखनऊ से गिरफ्तार किया था.

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay