एडवांस्ड सर्च

परिणीति-सोनाक्षी सिन्हा के बीच कोल्ड वार: भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के सेट पर बातचीत बंद

फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के सेट पर सोनाक्षी और परिणीति के बीच कोल्ड वार छिड़ गया है. सूत्रों की मानें तो यह झगड़ा तब शुरू हुआ जब सोनाक्षी ने फिल्म की लीड हीरोइन का क्रेडिट अपने नाम कर लिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 April 2019
परिणीति-सोनाक्षी सिन्हा के बीच कोल्ड वार: भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के सेट पर बातचीत बंद परिणीति चोपड़ा

इन दिनों जहां कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के बीच दोस्ती पनप रही है, वहीं दूसरी ओर दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और इश्कजादे की जोया यानी परिणीति चोपड़ा के बीच कोल्ड वार छिड़ गया है. अगले साल 2020 में आने वाली फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' के सेट पर सोनाक्षी और परिणीति के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक्ट्रेसेस के बीच सेट पर बातचीत का सिलसिला लगभग खत्म हो गया है.

सूत्रों की मानें तो यह झगड़ा तब शुरू हुआ जब सोनाक्षी ने फिल्म की लीड हीरोइन का क्रेडिट अपने नाम कर लिया. फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस परिणीति को भला यह बात कैसे रास आती, उन्होंने इस बारे में फिल्म की प्रोडक्शन टीम को कंप्लेन कर दी. सूत्रों के अनुसार परिणीति ने बताया कि फिल्म में दोनों एक्ट्रेस का अहम रोल है. इसलिए किसी एक हीरोइन द्वारा फीमेल लीड का सारा क्रेडिट लेना सही नहीं है.

View this post on Instagram

“𝙒𝙝𝙖𝙩 𝙞𝙛 𝙄 𝙛𝙖𝙡𝙡? 𝙊𝙝 𝙗𝙪𝙩 𝙙𝙖𝙧𝙡𝙞𝙣𝙜, 𝙬𝙝𝙖𝙩 𝙞𝙛 𝙮𝙤𝙪 𝙛𝙡𝙮?” 🍂🚪

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक सोशल वर्कर सुंदरबेन जेठा मधरपर्या का रोल निभाएंगी जो स्थानीय महिलाओं को भुज के एकमात्र रनवे को दोबारा बनाने के लिए प्रेरित करती हैं. यह रनवे 1971 भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पाकिस्तान द्वारा तबाह कर दिया गया था. वहीं परिणीति, अंडरकवर इंडियन एजेंट हीना रहमान के किरदार में नजर आएंगी.

फिल्म के हीरो अजय देवगन हैं जो गुजरात, भुज एयरबेस के इन-चार्ज स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका अदा करेंगे. भुज में संजय दत्त, राणा दग्गुबति और एमी विरक की भूमिकाएं भी महत्वपूर्ण है. फिल्म को अभिषेक दुधैया ने लिखा और डायरेक्ट किया है जबकि भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, वजीर सिंह, गिन्नी खनुजा, डायरेक्टर अभिषेक और कुमार मंगत पाठक ने टी-सीरीज और सेलेक्ट मीडिया होल्ड‍िंग्स एलएलपी के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म को अगले साल 14 अगस्त 2020 को रिलीज किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay