एडवांस्ड सर्च

Movie Review: जरूर डराएगी 'अलोन'

फिर से हिलेगा झूला, फिर से चलेगी तेज हवा, फिर से दरवाजे की चर चर होगी, पेड़ गिरेंगे, मकड़ी का जाल, टेबल लैंप बंद होगा, लाइट चली जाएगी , और मोमबत्ती खोजने के लिए टॉर्च की जरुरत पड़ेगी! यह पूरा मजमा लेकर तैयार हैं डायरेक्टर भूषण पटेल, जिन्होंने पहले 'रागिनी MMS 2', '1920 Evil Returns' जैसी हॉरर फिल्में बनाई हैं.

Advertisement
aajtak.in
आर जे आलोक [Edited By: पूजा बजाज]नई दिल्‍ली, 19 January 2015
Movie Review: जरूर डराएगी 'अलोन' Film 'Alone'

रेटिंग: 3 स्टार
डायरेक्टर: भूषण पटेल
स्टार कास्ट: बिपाशा बासु, करण सिंह ग्रोवर
अवधि: 138 मिनट,
सर्टिफिकेट: A (Only for Adults)

फिर से हिलेगा झूला, फिर से चलेगी तेज हवा, फिर से दरवाजे की चर चर होगी, पेड़ गिरेंगे, मकड़ी का जाल, टेबल लैंप बंद होगा, लाइट चली जाएगी और मोमबत्ती खोजने के लिए टॉर्च की जरुरत पड़ेगी! यह पूरा मजमा लेकर तैयार हैं डायरेक्टर भूषण पटेल, जिन्होंने पहले 'रागिनी MMS 2' , '1920 Evil Returns' जैसी हॉरर फिल्में दी हैं.

कहानी
दो जुड़वा बहनों (संजना और अंजना) की कहानी, जिनके शरीर को अलग कर दिया जाता है, और उनका प्यार हैं कबीर (करण सिंह ग्रोवर ), केरल की कहानी , और जब 2 लड़कियां एक ही लड़के के पीछे होती हैं तो चाहे कोई भी रिश्ता हो, वो टूट ही जाता है भले ही वो दो सगी और जुड़वा बहनें ही क्यों ना हों. फिर घर में कैसे कैसे हालात बदलने लगते हैं, रूह का वास अलग- अलग शरीरों में होने लगता है और बाकी हॉरर फिल्मों की ही तरह घर की नौकरानी, घर का पालतू कुत्ता और पंडित जी भी इस फिल्म में नजर आएंगे. आत्मा के वशीकरण के लिए पूजा पाठ और फिर अंत में फिल्म को अंजाम मिल जाता है.

क्यों देखें
फिल्‍म में कुछ सीन ऐसे हैं जो आपको डरने पर मजबूर कर ही देंगे, बिपाशा ने भले ही ज्‍यादा अदाकारी ना दिखाई हो लेकिन एडल्ट्स को बिपाशा का बोल्ड अवतार जरूर भाएगा. चूं‍कि‍ करण सिंह ग्रोवर टीवी इंडस्‍ट्री के जाने माने चेहरे रह चु‍के हैं तो वह भी अपने फैन्‍स को निराश नहीं करेगे.

क्यों ना देखें
फिल्म में कुछ ऐसा नहीं है जो नया हो, डराने की कला वही है जो पिछले 3-4 दशक से इंडस्ट्री में चलती आ रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay