एडवांस्ड सर्च

एक्‍शन और रोमांच से भरपूर है 'बैंग बैंग' का नया ट्रेलर

डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद और फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो फिल्‍म 'बैंग बैंग' के प्रमोशन को लेकर बिल्‍कुल नई नीति पर काम कर रही है. फिल्‍म रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले 'बैंग बैंग' का दूसरा ट्रेलर लॉन्‍च किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: स्‍वपनल सोनल]नई दिल्‍ली, 28 September 2014
एक्‍शन और रोमांच से भरपूर है 'बैंग बैंग' का नया ट्रेलर 'बैंग बैंग' में रितिक रोशन का एक्‍शन अवतार

डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद और फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो फिल्‍म 'बैंग बैंग' के प्रमोशन को लेकर बिल्‍कुल नई नीति पर काम कर रही है. सबसे पहले फिल्‍म का पोस्‍टर आया, फिर टीजर रिलीज किया गया और इसके बाद प्रमोशन के लिए टीवी रियलिटी शो का हिस्‍सा बनने से इनकार किया गया. इस बीच फिल्‍म रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले 'बैंग बैंग' का दूसरा ट्रेलर लॉन्‍च किया गया है.


'बैंग बैंग' के दूसरे ट्रेलर में पहले ट्रेलर के मुकाबले डबल डोज है. इसमें एक्‍शन है, रोमांस है, कॉमेडी है, रोमांच है और इन सब से इतर रितिक रोशन और कटरीना कैफ की दिलकश जोड़ी. दूसरे ट्रेलर में फिल्‍म में प्रमुख भूमिका निभा रहे डैनी डेंजोंगपा को भी जगह दी गई है.

गौरतलब है कि 'बैंग बैंग' टॉम क्रूज की 'नाइट एंड डे' की ऑफिशि‍यल रीमेक है. फिल्‍म के गीत पहले ही म्‍यूजिक लवर्स की प्‍लेलिस्‍ट में जगह बना चुके हैं और टाइटल ट्रैक में रितिक के डांस को सराहा जा रहा है. यह फिल्‍म 2 अक्‍टूबर 2014 को रिलीज होने वाली है.

देखें, 'बैंग बैंग' का दूसरा ट्रेलर:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay