एडवांस्ड सर्च

शादी के बाद ये है दीप‍िका का प्रोजेक्ट, सिंबा को बताया- सुपरहिट

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार की अगली फिल्म में तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 14 December 2018
शादी के बाद ये है दीप‍िका का प्रोजेक्ट, सिंबा को बताया- सुपरहिट रणवीर-दीप‍िका

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म में तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाते नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग नए साल में शुरू होगी. 

15 वर्ष की उम्र में लक्ष्मी पर तेजाब से हमला हुआ था, जिसके बाद उसे कई सर्जरी से गुजरना पड़ा. फिर बाद में वह एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आईं और एसिड हमलों को रोकने की मुहिम छेड़ी. दीपिका फिल्म की निर्माता भी होंगी. उन्होंने बताया, "फिल्म पर काम अगले साल में शुरू हो जाएगा.मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे लोगों को बताया जाना जरूरी है. यह बहुत जरूरी है और सत्य घटना पर आधारित है. उम्मीद है कि अच्छी चीजें बाहर आएंगी." दीपिका ने ये बातें गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस के दौरान कही.

शादी एक खूबसूरत उत्सव की तरह...

जब उनसे पूछा गया कि क्या शादी का जश्न खत्म हो गया है? इस पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि शादी अपने आप में एक सुंदर उत्सव है और हमारी तरफ से एक प्रकार से जश्न खत्म हो चुका है. लेकिन दिसंबर त्योहारों का समय होता है और नव-विवाहित होने के नाते यह जश्न अभी जारी रहेगा." शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव पर दीपिका ने कहा, "मुझे लगता है कि इस पर बातचीत लंबी होगी, लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि मैं सभी के स्नेह की आभारी हूं."

क्या है दीप‍िका का बर्थडे प्लान

दीपिका पांच जनवरी को अपना 33वां जन्मदिन मनाएंगी. शादी के बाद पहले जन्मदिन के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता. अभी हमारी कोई योजना नहीं है अभी हम रणवीर की फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं."

रणवीर की स‍िम्बा होगी ब्लॉकबस्टर

दीपिका का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी. दीपिका ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में कहा, "मुझे लगता है कि यह फिल्म (सिंबा) बेहद सफल होगी. इसलिए, हम अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसके बाद हम हनीमून और जन्मदिन के बारे में सोचेंगे."

'सिम्बा' के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर ने उल्लेख किया था कि उन्होंने दीपिका को फिल्म के कुछ हिस्से दिखाए थे और उन्होंने कहा था, 'हॉट लग रहा है'. गुरुवार को दीपिका ने भी यही दोहराते हुए कहा, "हां जब मैंने ट्रेलर देखा था तब यही कहा था. मुझे यह बहुत अच्छा लगा." उन्होंने कहा, "यह रोहित शेट्टी की फिल्म हैं और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में उनके साथ काम करके मजा आया, लेकिन साथ ही मैं यह कहना चाहती हूं कि 'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay