एडवांस्ड सर्च

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी की खबरों पर पति अंगद ने ऐसे दिया जवाब

अंगद बेदी ने बताया कि नेहा धूपिया से शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया. साथ ही वे अपने बारे में उड़ने वाली अफवाहों पर क्या सोचते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 20 August 2018
नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी की खबरों पर पति अंगद ने ऐसे दिया जवाब अंगद बेदी-नेहा धूप‍िया

मई में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था. उसी समय से नेहा धूपिया के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही हैं. लेकिन ये अफवाह साबित हुईं. हाल ही में इन चर्चाओं पर अंगद बेदी ने खुलकर जवाब दिया.  

एक इंटरव्यू के दौरान अंगद ने कहा, 'हमें लगता है कि अगर आपको एक प्लेटफॉर्म दिया जाता है कि आप किसी से भी इंट्रैक्ट कर सकते हैं तो इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. यदि आप बेतुके कमेंट्स करेंगे तो एक पति के तौर पर मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकता. यदि आप कुछ अच्छा नहीं बोल सकते तो कुछ गंदा भी मत बोलिए.'

पूल में पति संग नेहा धूपि‍या का रोमांस, मालदीव में मना रहीं हॉलिडे

नेहा से शादी के बाद अपने बदले अनुभवों पर अंगद ने कहा,  'ये एक रोजी फेज है और वो मुझसे हर रोज पूछती हैं कि मैं डिनर में क्या खाऊंगा तो मैं उन्हें चिढ़ाते हुए कहता हूं कि ये तो अभी नया है. 6 महीने रुक जाओ सिर्फ.  मैं चाहता हूं कि वो हमेशा मुझसे ऐसे पूछें. ऐसी छोटी-छोटी बातों से रिलेशन और अच्छा होता है.'

प्रेग्नेंसी की खबर को जल्द कंफर्म करेंगे नेहा धूपिया-अंगद बेदी!

पिछले दिनों अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने मालदीव में छुट्टियां मनाईं. इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने वैकेशन की तस्वीरें शेयर की थी, जिन्हें खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. दोनों की शादी का खुलासा अचानक से सोशल मीडिया पर किया गया था. नेहा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह पूल में पति अंगद के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

अंगद और नेहा ने 10 मई को दिल्ली के एक गुरद्वारे में गुपचुप शादी कर ली थी. इस बारे में मीडिया और फोटोग्राफर्स को कानोकान खबर नहीं हुई. दोनों की शादी में सिर्फ कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. मीडिया को भी शादी का पता तब चला जब दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay