एडवांस्ड सर्च

तब्बू के बर्थडे पर बहन फरहा ने शेयर की बचपन की फोटो, यूं किया विश

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तब्बू अब 48 साल की हो चुकी हैं. विजयपथ से लेकर हैदर, फितूर से लेकर दृश्यम जैसी फिल्मों में तब्बू ने बेहतरीन एक्टिंग की है. वहीं अब तब्बू के जन्मदिन पर उनकी बड़ी बहन फराह नाज ने उनके बचपन की एक तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 November 2019
तब्बू के बर्थडे पर बहन फरहा ने शेयर की बचपन की फोटो, यूं किया विश तब्बू (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तब्बू अब 48 साल की हो चुकी हैं. विजयपथ से लेकर हैदर, फितूर से लेकर दृश्यम जैसी फिल्मों में तब्बू ने बेहतरीन एक्टिंग की है. वहीं अब तब्बू के जन्मदिन पर उनकी बड़ी बहन फरहा नाज ने उनके बचपन की एक तस्वीर शेयर की है.

अपने इंस्टाग्राम से फरहा नाज ने तस्वीर शेयर करते हुए तब्बू को जन्मदिन की बधाई दी है. फरहा नाज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तब्बू और खुद के बचपन की फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया है. इस तस्वीर पर फरहा ने लिखा है, 'जन्मदिन की बधाई मेरी प्यारी बहन.'

tabu-birthday_110419042805.jpgबचपन की फोटो

गले में पहन रखी माला

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि तब्बू दाहिनी ओर है जबकि फरहा नाज बायीं ओर है. तस्वीर में दोनों बहनों ने गले में माला पहन रखी है और कैमरे की तरफ पोज दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू सालों से सभी के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. तब्बू फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं. अपने लगभग 27 सालों के करियर में तब्बू ने कई बेहतरीन किरदार निभाएं हैं.

4 नवंबर 1971 को जन्मीं तब्बू ने अपने करियर में सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही अभिनय नहीं किया है. बल्कि तब्बू ने तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और मराठी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay