एडवांस्ड सर्च

शर्लिन चोपड़ा से सेक्‍स करना चाहते थे कामसूत्र 3डी के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल!

'कामसूत्र 3डी' की हिरोइन शर्लिन चोपड़ा ने फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया है. शर्लिन ने आरोप लगाया है कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल ने उनसे सेक्‍स की मांग की थी.

Advertisement
aajtak.in
आज तक वेब ब्‍यूरो [Edited By: रंजीत सिंह]मुंबई, 30 January 2014
शर्लिन चोपड़ा से सेक्‍स करना चाहते थे कामसूत्र 3डी के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल! कामसूत्र 3डी का पोस्टर

बॉलीवुड की हॉट हिरोइन शर्लिन चोपड़ा का 'कामसूत्र 3डी' के डायरेक्‍टर रूपेश पॉल से झगड़ा खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब शर्लिन ने आरोप लगाया है कि रूपेश पॉल ने उनसे सेक्‍स की मांग की थी. जब उन्‍होंने मना कर दिया तो किसी और हिरोइन को फिल्‍म में काम देने और उनकी न्‍यूड फुटेज दुनिया के सामने लाने की धमकी दी थी.

शर्लिन ने रूपेश के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. मुंबई पुलिस के आला अधिकारियों को लिखे पत्र में शर्लिन ने कहा है कि रूपेश ने फिल्‍म में काम करने के लिए उनसे फर्जी दस्‍तावेजों पर दस्‍तखत करवाए और फिल्‍म में काम करने के बाद पैसे देने से भी मना कर दिया. शर्लिन का आरोप है कि रूपेश ने उन्‍हें अश्‍लील और अभद्र मेल भेजे हैं.

शर्लिन ने मुंबई पुलिस के एडिशनल कमिश्‍नर और सांताक्रूज पुलिस स्‍टेशन के इंस्‍पेक्‍टर को पत्र लिखकर रूपेश के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. शर्लिन ने डायरेक्‍टर के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगाया है.

शर्लिन ने एक प्रेस रिलीज जारी कर साफ कर दिया है कि अब वह 'कामसूत्र 3डी' का हिस्‍सा नहीं हैं. शर्लिन के आरोपों के जवाब में रूपेश पॉल ने भी प्रेस रिलीज जारी किया है. रूपेश ने कहा है कि फिल्‍म के नए ट्रेलर की लॉन्चिंग में शर्लिन नहीं थीं, इसलिए वो ऐसे आरोप लगा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay