एडवांस्ड सर्च

करण को पसंद आई 'सिंघम रिटर्न्‍स', लेकिन अजय की तारीफ तक नहीं...

प्रोड्यूसर डायरेक्‍टर करण जौहर और बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन के बीच लंबे अर्से से सब कुछ ठीक नहीं हैं. करण जौहर ने हाल ही ट्विटर पर 'सिंघम रिटर्न्‍स' की सफलता पर फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित श्‍ोट्टी को शुभकामना दी, लेकिन अजय देवगन की चर्चा तक नहीं की.

Advertisement
aajtak.in
Aajtak.in [Edited By: स्‍वपनल सोनल]नई दिल्‍ली, 17 August 2014
करण को पसंद आई 'सिंघम रिटर्न्‍स', लेकिन अजय की तारीफ तक नहीं... करण जौहर ने 'काल' में अजय देवगन के साथ काम किया है

प्रोड्यूसर डायरेक्‍टर करण जौहर और बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन के बीच लंबे अर्से से सब कुछ ठीक नहीं हैं. लेकिन कल तक दबी जुबान में चर्चा-ए-आम रहने वाली यह बात अब खुले तौर पर सामने आ गई है. करण जौहर ने हाल ही ट्विटर पर 'सिंघम रिटर्न्‍स' की सफलता पर फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित श्‍ोट्टी को शुभकामना दी, लेकिन खास बात यह रही कि करण ने इसमें फिल्‍म के लीड अजय देवगन की चर्चा नहीं की.

 

गौरतलब है कि करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म 'काल' में उन्‍होंने अजय के साथ काम भी किया था, लेकिन उसके बाद से दोनों के बीच बात कुछ जम नहीं रही है. हाल ही एक इंटरव्‍यू के दौरान अजय ने भी स्‍पष्‍ट किया कि करण के साथ कभी भी उनके समीकरण सही नहीं रहे हैं.

अजय ने इंटरव्‍यू में कहा था, 'करण के साथ मेरे समीकरण हमेशा एक समान रहे हैं. हमारे बीच कभी बहुत अच्‍छे दोस्‍ताना संबंध नहीं रहे हैं.' हालांकि, 'काल' के बाद अजय करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में भी नजर आए थे. दिलचस्‍प बात यह भी है कि अजय की पत्‍नी काजोल करण की पुरानी दोस्‍त रही हैं, लेकिन लगता है अजय के साथ संबंधों में खटास का असर काजोल-करण के रिश्‍तों पर भी पड़ा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay