एडवांस्ड सर्च

प्रियंका चोपड़ा के बारे में ये पांच बातें आपको जाननी चाहिए

प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शामिल होता है. प्रियंका ने खुद को सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखा, बिल्‍क पॉप संगीत में भी खूब धूम मचाई. यही नहीं, फिल्‍म 'प्‍लेन्‍स' में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आवाज भी दी. प्रियंका ना कभी रुकी और ना थकी, हम आपको बताते हैं प्रियंका के बारे में पांच ऐसी बातें, जिन्‍होंने प्रियंका को बुलंदी पर पहुंचाया.

Advertisement
aajtak.in
आज तक वेब ब्‍यूरो [Edited By: महुआ बोस]नई दिल्‍ली, 03 August 2014
प्रियंका चोपड़ा के बारे में ये पांच बातें आपको जाननी चाहिए प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शामिल होता है. प्रियंका ने खुद को सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं रखा, बल्कि पॉप संगीत में भी खूब धूम मचाई. यही नहीं, फिल्‍म 'प्‍लेन्‍स' में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आवाज भी दी. प्रियंका न कभी रुकीं, न थकीं. हम आपको बताते हैं प्रियंका के बारे में पांच ऐसी बातें, जिन्‍होंने प्रियंका को बुलंदी पर पहुंचाया.

1. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को इंटरनेशनल फैशन ब्रांड Guess के लिए साइन किया गया. प्रियंका पहली भारतीय लड़की हैं जो इस इंटरनेशनल ब्रांड का चेहरा बनीं.

2. प्रियंका चोपड़ा बिहार के जमशेदपुर से हैं. उनका रिश्‍ता बरेली से भी है. प्रियंका के पिता आर्मी में थे और यही वजह है कि वह भारत में कई जगहों पर रहीं हैं. प्रियंका का बचपन दिल्‍ली, पुणे, लेह, लखनऊ सहित कई अन्‍य जगहों पर बीता.

3. प्रियंका जब अमेरिका में अपनी आंटी के पास रहने के लिए गईं तब वह महज 13 साल की थीं. उन्‍होंने अपने स्‍कूल की पढ़ाई वहीं की.

4. अपने रंग को लेकर प्रियंका को बॉस्‍टन स्‍कूल में तंग किया गया था. प्रियंका ने खुद यह स्‍वीकार किया था कि उनके अंदर आत्‍मविश्‍वास की कमी थी. उनका व्‍यक्तित्‍व बहुत बिखरा हुआ था. उनके अंदर आत्‍मविश्‍वास मिस वर्ल्‍ड जीतने के बाद आया.

5. प्रियंका चोपड़ा वास्‍तव में इंजीनियर या मनोवैज्ञानिक बनना चाहती थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay