एडवांस्ड सर्च

फिल्म 'शमिताभ' के लिए अक्षरा हासन की जी तोड़ मेहनत, दिल्ली में किया डिक्शन कोर्स

कमल हासन की छोटी बिटिया अक्षरा हासन आर. बाल्की की फिल्म 'शमिताभ' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रही हैं. 'शमिताभ' में अमिताभ बच्चन और धानुष लीड रोल में हैं.

Advertisement
नरेंद्र सैनी [Edited by: हर्षिता]नई दिल्ली, 14 December 2014
फिल्म 'शमिताभ' के लिए अक्षरा हासन की जी तोड़ मेहनत, दिल्ली में किया डिक्शन कोर्स अमिताभ बच्चन के अनुसार 'नेक्स्ट बिग थिंग' हैं अक्षरा हासन

कमल हासन की छोटी बिटिया अक्षरा हासन आर. बाल्की की फिल्म 'शमिताभ' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रही हैं. 'शमिताभ' में अमिताभ बच्चन और धानुष लीड रोल में हैं. यह पहला मौका होगा जब अक्षरा कैमरे का सामना करेंगी.

यही नहीं, उनके को-स्टार अमिताभ बच्चन और डायरेक्टर आर. बाल्की तो उन्हें 'नेक्स्ट बिग थिंग' भी कह चुके हैं. अक्षरा ने इस रोल में उतरने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़े रखी. उन्होंने कैरेक्टर में घुसने के लिए जी-जान से मेहनत की है. 23 साल की अक्षरा एक महीने से ज्यादा समय के लिए दिल्ली में रही थीं और उन्होंने थिएटर डायरेक्टर एन.के. शर्मा से डिक्शन की ट्रेनिंग भी ली थी. फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं, 'अक्षरा चीजों को बहुत तेजी से सीखती हैं और हिंदी डिक्शन के अपने कोर्स को समय पर खत्म किया.

फिल्म 'शमिताभ' 6 फरवरी 2015 में रिलीज होगी. 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay