एडवांस्ड सर्च

इंटरव्‍यू में पहनेंगे ऐसी ड्रेस तो सामने वाला हो जाएगा इंप्रेस

इंटरव्यू से एक रात पहले का समय ये तय करने में बीत जाता है कि आखिर कैसे हम सामने वाले को इंप्रेस करें. हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जो हमेशा के लिए आपको इस समस्या से मुक्त कर देंगे.

Advertisement
aajtak.in
केशवानंद धर दुबे नई दिल्‍ली, 11 July 2017
इंटरव्‍यू में पहनेंगे ऐसी ड्रेस तो सामने वाला हो जाएगा इंप्रेस सांकेतिक तस्वीर

क्या पहनें क्या ना पहनें की उलझन लड़कियों के साथ तो आम है. लेकिन एक समय ऐसा भी होता है जब ये सवाल लड़का हो या लड़की दोनों को ही परेशान करता है. वो समय होता है इंटरव्यू का. इंटरव्यू से एक रात पहले का समय ये तय करने में बीत जाता है कि आखिर कैसे हम सामने वाले को इंप्रेस करें. कैसे हम खुद को नंबर वन साबित करें? लेकिन अब आप इंटरव्यू से पहले चेहरे पर मुस्कुराहट लिए सो सकते हैं. हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे, जो हमेशा के लिए आपको इस समस्या से मुक्त कर देंगे.

1. आपने जिस भी पोजिशन के लिए एप्लाई किया है, ज़रूरी है कि आप उसके बारे में पूरी रिसर्च कर लें. हर एक इंडस्ट्री का अपना एक ट्रेडमार्क होता है.

2. जिस ड्रेस में आप कंफर्टेबल ना हों, उससे बचें. अगर इंडस्ट्री की मांग आप पूरी ना कर सकते हों तो एक सरल उपाय है. लड़कियां सलवार-कमीज और लड़के फुल शर्ट-पैंट पहन बीच का रास्ता अपना सकते हैं.

3. चमकीले-भड़कदार कपड़ों से बचें. आपकी पसंद आपके विचारों का आइना है.

4. ऑफिस के माहौल और मौसम को ध्यान में रखते हुए कपड़ों को तय करें.

5. अपने कपड़ों को ध्यान में रखते हुए जूतों को डिसाइड करें. लड़कियां जो हाईहिल्स में कंफर्टेबल ना हों, उसे कतई ना पहनें. आपके चलने के तरीके से आपके कॉन्फीडेंस का अंदाजा लगाया जा सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay