एडवांस्ड सर्च

Advertisement

मंथन: 'मोदी ने लोगों को सेल्फी लेना सिखाया'

मंथन के छठे सत्र में पर्यटन और संस्कृति राज्य मंत्री डॉ. महेश शर्मा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह ने हिस्सा लिया. आजतक की अंजना ओम कश्यप के एक सवाल पर आरपीएन सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में प्रधानमंत्री ने 17 देशों की अच्छी तस्वीरें भेजी हैं. उन्होंने भारतीय लोगों को बताया कि इन देशों में कहां जाया जा सकता है. मोदी ने लोगों को सेल्फी लेना सिखाया है. यह सेल्फी सरकार है.
<b>मंथन: 'मोदी ने लोगों को सेल्फी लेना सिखाया'</b> कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केद्रीय राज्य मंत्री आरपीएन सिंह
मुकेश कुमारनई दिल्ली, 22 May 2015

मंथन के छठे सत्र में पर्यटन और संस्कृति राज्य मंत्री डॉ. महेश शर्मा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह ने हिस्सा लिया. 'आजतक' की एंकर अंजना ओम कश्यप के एक सवाल पर आरपीएन सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में प्रधानमंत्री ने 17 देशों की अच्छी तस्वीरें भेजी हैं. उन्होंने भारतीय लोगों को बताया कि इन देशों में कहां जाया जा सकता है. मोदी ने लोगों को सेल्फी लेना सिखाया है. यह सेल्फी सरकार है.
 
उन्होंने कहा कि यह देश किसानों का है. यहां 70 फीसदी से अधिक किसान हैं. बीजेपी ने स्वामीनाथन रिपोर्ट के आधार पर कृषि लागत से 50 फीसदी अधिक समर्थन मूल्य देने की बात कही थी. लेकिन वादा पूरा नहीं हुआ. कृषि की हालत खराब है, लेकिन उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. केवल चुनावी वादे किए गए.

पर्यटन और संस्कृति राज्य मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने कहा, 'पर्यटन के तीन प्रमुख आयाम हैं- सुफाई, सुरक्षा और सहयोग. मैं इन्हीं तीन बिन्दु को आधार बनाकर पर्यटन का विकास करने की कोशिश की कोशिश कर रहा हूं. देश में लगातार यात्राएं करके पर्यटन की संभावनाओं पर काम कर रहा हूं.'

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay