एडवांस्ड सर्च

Advertisement

बताइये किसको 15 लाख रुपए मिले- राहुल गांधी

aajtak.in [Edited By: अमित रायकवार]नई दिल्ली, 15 April 2019

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि न्याय योजना के लिए हम मिडिल क्लास से पैसा नहीं लेंगे, बल्कि अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी की जेब से पैसा निकालकर गरीब की जनता को देंगे. उन्होंने कहा कि चौकीदार कभी गरीब के घर के सामने नहीं बल्कि अनिल अंबानी के घर के सामने है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये लोग दो हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं, एक नीरव मोदी-अनिल अंबानी वाला और एक गरीब जनता के लिए. राहुल ने कहा कि अगर आप उद्योगपतियों का कर्जा माफ नहीं करोगे, तो हम किसान कर्ज माफी की बात नहीं करेंगे. राहुल ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार है लेकिन इन्होंने आलू के किसान के लिए कुछ नहीं किया, कर्जमाफी का वादा भी निभाया नहीं गया है. हम किसानों के लिए हर साल MSP बढ़ाएंगे.
चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर


Congress president Rahul Gandhi on Monday said that the party will implement its minimum income guarantee scheme called Nyay without taking money from the middle class people. Rahul said, rather we will take money from Anil Ambani and Mehul Choksi. Taking a dig at prime minister Narendra Modi, he said that chowkidar is not for the poor but for Anil Ambani. Listen in to what Rahul Gandhi has said.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay