एडवांस्ड सर्च

टीम अन्‍ना के दो प्रमुख सदस्यों का इस्तीफा, राजनीतिक रूप लेने से नाराज

हजारे पक्ष में नये घटनाक्रम में इसके दो प्रमुख सदस्य पी वी राजगोपाल और राजेन्दर सिंह ने आंदोलन के राजनीतिक रूप लेने पर आपत्ति व्यक्त करते हुए मंगलवार को कोर कमेटी से इस्तीफा दे दिया.

Advertisement
aajtak.in
भाषानई दिल्ली, 19 October 2011
टीम अन्‍ना के दो प्रमुख सदस्यों का इस्तीफा, राजनीतिक रूप लेने से नाराज अन्‍ना हजारे

हजारे पक्ष में नये घटनाक्रम में इसके दो प्रमुख सदस्य पी वी राजगोपाल और राजेन्दर सिंह ने आंदोलन के राजनीतिक रूप लेने पर आपत्ति व्यक्त करते हुए मंगलवार को कोर कमेटी से इस्तीफा दे दिया. उनका दावा है कि यह भ्रम का शिकार हो गयी है. 

चेहरा पहचानें, जीतें ईनाम. भाग लेने के लिए क्लिक करें

हिसार में कांग्रेस विरोधी अभियान शुरू करने के निर्णय का जिक्र करते हुए दोनों ने दावा किया कि यह कोर कमेटी की ओर से नहीं लिया गया. समिति से दोनों सदस्यों के इस्तीफा देने का यह एक प्रमुख कारण माना जा रहा है. हालांकि राजगोपाल ने कहा कि दल की ओर से उन पर ऐसा नहीं करने का दबाव है.

अन्‍ना के आंदोलन पर विशेष कवरेज
सिंह ने कहा कि मैंने टीम से अपने आपको अलग कर लिया है. इस टीम का स्वरूप राजनीतिक हो गया है. हिसार समेत अन्य बयानों से यह स्पष्ट है. राजगोपाल अभी केरल के अट्टापडी में हैं और उन्होंने इस विषय पर कोर कमेटी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को अपने निर्णय के बारे में पत्र लिखा है. वहीं, सिंह ने कहा कि उन्हें इस विषय पर पत्र लिखने की जरूरत नहीं महसूस होती है क्योंकि उन्होंने सदस्यता की मांग नहीं की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay