एडवांस्ड सर्च

करुणानिधि को राजा का सह-आरोपी बनाया जाएः जयललिता

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री करुणानिधि और उनके परिवार वालों को भी 2जी आवंटन मामले में राजा के साथ सह-आरोपी बनाया जाना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
आजतक ब्यूरोचेन्नई, 11 February 2011
करुणानिधि को राजा का सह-आरोपी बनाया जाएः जयललिता करुणानिधि

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री करुणानिधि और उनके परिवार वालों को भी 2जी आवंटन मामले में राजा के साथ सह-आरोपी बनाया जाना चाहिए. उन्होंने इस घोटाले में डीबी ग्रुप से ताल्लुक होने पर यह बातें कही.

2जी स्पेक्ट्रम मामले में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम करूणानिधि को सह अभियुक्त बनाने की जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी की मांग का समर्थन करते हुए अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता ने कहा कि पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा तो महज प्यादा है और इसके सरगना को न्याय के कटघरे में खड़ा करना चाहिए.

अन्नाद्रमुक प्रमुख ने अपने बयान में कहा, ‘राजा तो केवल प्यादा है. सरगना को न्याय के कटघरे में खड़ा करना चाहिए. जांच के प्रत्येक आयाम की उच्चतम न्यायालय की ओर से निगरानी किये जाने के बीच मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा और लूटे गए धन को वसूला जायेगा तथा दोषियों को दंडित किया जायेगा.’

जयललिता ने कहा कि 2जी स्पेक्ट्रम का आवंटन चीन एवं पाकिस्तान स्थित विदेशी कंपनियों को किया गया जिनका रवैया भारत के प्रति शत्रुतापूर्ण रहा है. इससे देश के समक्ष सुरक्षा एवं सम्प्रभुता संबंधी खतरा उत्पन्न हो गया है.

उन्होंने कहा कि यही कारण है कि उन्होंने अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर इस मामले की संयुक्त संसदीय समिति से जांच कराने पर जोर दिया है.

उन्होंने कहा, ‘अगर कांग्रेस नेतृत्व को कुछ भी छिपाना नहीं है तो उसे व्यवहारिक मांग को मान लेना चाहिए.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay