एडवांस्ड सर्च

कश्‍मीर: अलगाववादियों का सोमवार को बंद का आह्वान

जम्‍मू-कश्‍मीर में आगामी विधानसभा मतदान को लेकर चुनाव आयोग द्वारा सभी राजनीतिक पार्टियों को वार्ता के लिये बुलाए जाने के विरोध में अलगाववादियों ने सोमवार को बंद का आह्वान किया है. 

Advertisement
aajtak.in
आईएएनएसश्रीनगर, 07 September 2008
कश्‍मीर: अलगाववादियों का सोमवार को बंद का आह्वान

जम्‍मू-कश्‍मीर में आगामी विधानसभा मतदान को लेकर चुनाव आयोग द्वारा सभी राजनीतिक पार्टियों को वार्ता के लिये बुलाए जाने के विरोध में अलगाववादियों ने सोमवार को बंद का आह्वान किया है. हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्‍यक्ष सैयद अली शाह गिलानी ने आज पत्रकारों को बताया कि हम चुनाव आयोग और राजनीतिक पार्टियों के बीच होने वाली वार्ता के विरोध में सोमवार को कश्‍मीर बंद का आह्वान करते हैं.

इस बीच कश्‍मीर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प के बाद घाटी का माहौल फिर से तनावपूर्ण हो गया है.  शनिवार को पुलिस फायरिंग में एक प्रदर्शनकारी की मौत का विरोध कर रही उग्र भीड़ ने जब आज पुलिस पर पथराव किया, तो जवाब में पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े.

कानून व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए यहां भारी संख्‍या में पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती की गई है. नौहट्टा में शनिवार को पुलिस द्वारा छोड़ी गई रबड़ की गोली से जावेद इकबाल नामक युवक की मौत हो गई थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay