एडवांस्ड सर्च

मामूली गिरावट के साथ बंद हुए भारतीय शेयर बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार मामूली गिरावट के साथ बंद हुए. सेंसेक्‍स में 21 अंकों की गिरावट दर्ज की गई जबकि निफ्टी में भी ढाई अंक की मामूली गिरावट रही.

Advertisement
aajtak.in
आज तक ब्‍यूरोमुंबई, 24 February 2009
मामूली गिरावट के साथ बंद हुए भारतीय शेयर बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार मामूली गिरावट के साथ बंद हुए. बंबई स्‍टॉक एक्‍सचेंज (बीएसई) का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्‍स में 21 अंकों की गिरावट दर्ज की गई जबकि नेशनल स्‍टॉक एक्‍सचेंज (एनएसई) के निफ्टी में भी ढाई अंक की मामूली गिरावट रही. सेंसेक्‍स जहां 8822.06 अंक के स्‍तर पर बंद हुआ वहीं निफ्टी 2733.90 अंक के स्‍तर पर बंद हुआ.

देश के शेयर बाजारों में मंगलवार को कारोबार की शुरुआत ही गिरावट के साथ हुई. विदेशी बाजारों से आ रहे नकारात्‍मक रुझान का सीधा असर यहां शुरुआती कारोबार में देखने को मिला. शुरुआती कारोबार में बंबई स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स 174 अंक नीचे 8669 पर चला गया. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी करीब 47 अंक नीचे 2689 पर खुला.

शिवरात्रि के मौके पर शेयर बाजार सोमवार को बंद रहे थे. शुक्रवार को बाजार में कारोबार गिरावट के साथ खत्म हुआ था. निफ्टी 53 अंक नीचे 2736 पर बंद हुआ था जबकि सेंसेक्स 199 अंक नीचे 8843 पर बंद हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay