एडवांस्ड सर्च

डेका के एम्स का निदेशक बनने की संभावना

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डीन एकेडेमिक आर सी डेका के इस प्रतिष्ठित संस्थान का अगला निदेशक बनने की संभावना है. डा. डेका काफी समय से संस्थान में ईएनटी विभाग के प्रमुख पद पर कार्यरत हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.inनई दिल्ली, 19 August 2008
डेका के एम्स का निदेशक बनने की संभावना

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डीन एकेडेमिक आर सी डेका के इस प्रतिष्ठित संस्थान का अगला निदेशक बनने की संभावना है. डा. डेका काफी समय से संस्थान में ईएनटी विभाग के प्रमुख पद पर कार्यरत हैं. समझा जाता है कि एम्स की संचालक समिति की

कल यहां हुई एक बैठक में एम्स के नये निदेशक के नाम पर चर्चा के दौरान डेका के नाम पर सहमति बनी. सूत्रों ने बताया कि डेका का नाम स्वास्थ्य मंत्री अंबूमणि रामदास प्रधानमंत्री कार्यालय में अग्रसारित करेंगे. स्वास्थ्य सचिव नरेश दयाल ने कल संचालक समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि निदेशक के पद के बारे में अब आगे चर्चा नहीं की जायेगी.

लेकिन उन्होंने इस बारे में विस्तार से कोई जानकारी देने से इंकार करते हुए केवल इतना ही कहा था कि नये निदेशक की जल्दी ही घोषणा कर दी जायेगी. इस तरह उन्होंने इस बात के साफ संकेत दिये थे कि किसी एक नाम पर सहमति बन गयी है. इस वर्ष जुलाई में पी वेणुगोपाल के अवकाश प्राप्त करने के साथ ही एम्स के नये निदेशक की तलाश शुरु कर दी गयी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay