एडवांस्ड सर्च

मेरठ: बलात्‍कार का आरोपी अजेंद्र गिरफ्तार

पूर्व ‘मिस मेरठ’ प्रियंका की शिकायत पर बलात्‍कार का आरोपी अजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. अजेंद्र प्रियंका की सहेली अंजू का भाई है.

Advertisement
aajtak.in
आज तक ब्‍यूरोमेरठ, 20 November 2008
मेरठ: बलात्‍कार का आरोपी अजेंद्र गिरफ्तार मिस मेरठ प्रियंका

पूर्व ‘मिस मेरठ’ प्रियंका की शिकायत पर बलात्‍कार का आरोपी अजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. अजेंद्र प्रियंका की सहेली अंजू का भाई है. प्रियंका ने अपनी सहेली अंजू के साथ मिलकर अपने माता-पिता की हत्‍या कर दी थी.

प्रियंका ने अपनी सहेली अंजू के भाई अजेंद्र पर बलात्‍कार का आरोप लगाया था और इसकी शिकायत महिला आयोग से की थी. इसी सिलसिले में आज अजेंद्र की गिरफ्तारी हुई है.

प्रियंका ने अपने मां बाप की हत्याओं के पीछे अपने भाई गौरव और माता-पिता के भेदभावपूर्ण व्यवहार को जिम्मेदार ठहराया था. उसका कहना था कि गौरव उसकी पिटाई करता था और उसे नाजायज औलाद बताता था. यही बात उसे चुभती थी. प्रियंका और उसकी सहेली को टीपीनगर क्षेत्र से सोमवार को गिरफ्तार कर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था.

पूर्व ‘मिस मेरठ’प्रियंका जेपी एकेडमी से प्रारंभिक शिक्षा के बाद उसने गंगाप्लाजा में फैशन डिजाइनिंग से डिप्लोमा किया. वर्ष 2005 में उसे मिस मेरठ चुना गया. खुले विचारों की होने के कारण ही घर में भाई गौरव से उसकी नहीं बनती थी. संवाददाताओं को प्रियंका ने बताया कि परिवार से तंग आकर उसने महिला आयोग में शिकायत दर्ज करायी थी जिस पर परिवार के लोगों का जवाब तलब हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay