एडवांस्ड सर्च

पैरोल पर छूटे मनु शर्मा दिखे नाइट क्‍लब में

मॉडल जेसिका लाल हत्याकांड में आजीवान कारावास की सजा काट रहे मनु शर्मा पैरोल पर रिहा तो हुए थे अपनी बीमार मां को देखने, लेकिन वो नजर आए एक नाइट क्लब में.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज नई दिल्‍ली, 09 November 2009
पैरोल पर छूटे मनु शर्मा दिखे नाइट क्‍लब में मनु शर्मा

मॉडल जेसिका लाल हत्याकांड में आजीवान कारावास की सजा काट रहे मनु शर्मा पैरोल पर रिहा तो हुए थे अपनी बीमार मां को देखने, लेकिन वो नजर आए एक नाइट क्लब में. सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार देर रात को मनु शर्मा को राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में देखा गया.

तिहाड़ जेल में बंद है मनु शर्मा
खबरों के मुताबिक मनु शर्मा देर शुक्रवार देर रात तक नाइट क्लब में मस्ती करता रहा. मनु शर्मा जेसिका लाल मर्डर केस में तिहाड़ जेल में बंद है और उसे दिल्ली सरकार की सिफारिश पर एक महीने के लिए पैरोल पर रिहा गया था.

शीला दीक्षित ने दी सफाई
मनु शर्मा ने जो अर्जी दी थी उसमें कहा था कि उसकी मां शक्ति रानी शर्मा बीमार हैं और वो कुछ दिनों के लिए उनकी देखभाल करना चाहता है. उधर, दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि मनु शर्मा को नियम-कानून के तहत ही पैरोल पर रिहा किया गया.

मां की बीमारी का बहाना
जेसिका का कातिल मनु शर्मा दिल्ली के फाइव स्टार होटल में मौज कर रहा था और मौज-मस्ती करने के लिए उसने बहाना बनाया अपनी मां की बीमारी की. मनु शर्मा ने कहा था कि उसकी मां शक्ति रानी बीमार हैं और वो कुछ दिनों के लिए उनकी देखभाल करना चाहता है.

नाइट क्‍लब में मनु की मस्‍ती
लेकिन शुक्रवार को देर रात मनु क्लब में मस्ती कर रहा और अगले ही दिन शनिवार को उसकी मां शक्ति रानी चंडीगढ़ में प्रेस कॉंफ्रेंस कर रही थी. जरा सोचिए जिस मां की बीमारी का बहाना बनाया गया वो सबके सामने मीडिया से मुखातिब हो रही थी.

प्रेस कान्‍फ्रेंस में मशगूल थी शक्ति रानी
मनु शर्मा की मां शक्ति रानी चंडीगढ़ महिला क्रिकेट एसोसिएशन की सदस्य हैं. शनिवार को अंडर 19 महिला क्रिकेट टीम की जब चंडीगढ़ में घोषणा की जा रही थी उस वक्त एसोसिएशन की सचिव नूतन गावस्कर के साथ वहां शक्ति रानी भी मौजूद थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay