एडवांस्ड सर्च

जद(यू) विधायक सुनील पांडेय को आजीवन कारावास

जनता दल (यू) के निलंबित विधायक सुनील पाण्डेय को अदालत ने अपहरण के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. मामले में विधायक समेत पांच को आजीवन कारावास व 4 फरार अभियु्क्तों के खिलाफ वारंट जारी किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.inपटना, 18 September 2008
जद(यू) विधायक सुनील पांडेय को आजीवन कारावास

जनता दल (यू) के निलंबित विधायक सुनील पाण्डेय को पटना की एक अदालत ने अपहरण के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. मामले के नौ अभियुक्‍तों में विधायक समेत पांच को आजीवन कारावास व 4 फरार अभियु्क्तों के खिलाफ वारंट जारी किया गया है. अभियुक्तों पर पचास-पचास हजार रूपए का जुर्माना भी किया गया है.

वर्ष 2003 में न्यूरो सर्जन डॉ.रमेश चन्द्रा के अपहरण के मामले में अदालत ने सुनील पाण्डेय को दोषी पाया है. फैसले से नाराज बाहुबली विधायक ने पटना पुलिस के सामने फिर से दादागिरी दिखाई.पुलिस जब उन्‍हें अदालत से जेल ले जा रही थी, तो गुस्से से उबल रहे सुनील पांडेय ने पुलिस को धमकी दी कि हम तो आजीवन जेल में रहेंगे, तब आप को जिंदा कैसे छोडेंगे.

गौरतलब है कि 17 मई, 2003 की रात डॉ.चन्द्रा का उस समय अपहरण कर लिया गया था, जब वे एक पार्टी से लौट रहे थे. 21 मई की सुबह पुलिस ने डॉक्टर को पटना से सटे नौबतपुर से बरामद किया और साथ ही चार अपराधियों को मौके से गिरफ्तार भी किया था. इस मामले में सुनील पाण्डेय पर अपहरण की साजिश रचने का आरोप है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay