एडवांस्ड सर्च

राम मंदिर नही, महंगाई होगी चुनावी मुद्दा: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में राममंदिर आंदोलन चुनावी मुद्दा नहीं होगा और पार्टी इस बार महंगाई के नाम पर वोट मांगेगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने यह संकेत दिया.

Advertisement
aajtak.in
पीटीआईफैजाबाद, 16 September 2008
राम मंदिर नही, महंगाई होगी चुनावी मुद्दा: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में राममंदिर आंदोलन हमारा चुनावी मुद्दा नहीं होगा बल्कि पार्टी इस बार महंगाई के नाम पर वोट मांगेगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने फैजाबाद में संवाददाताओं के साथ बातचीत में यह संकेत दिया.

आतंक विरोधी रैली को संबोधित करने के लिए बहराइच रवाना होने से पूर्व राजनाथ ने कहा कि राम मंदिर राजनैतिक मुद्दा नहीं है, लेकिन भाजपा राममंदिर निर्माण के प्रति वचनबद्ध है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा महंगाई को मुख्य मुद्दे के तौर पर उठाएगी. उन्होंने कहा कि महंगाई से देश की आम जनता बुरी तरह पीड़ित है. अन्तरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें कम होने के बावजूद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती नहीं की जा रही है, जिससे महंगाई बढ़ती जा रही है.

उन्होंने देश की आतंकवादी घटनाओं के लिए संप्रग सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि राजग के शासनकाल में पोटा जैसे कानून के कारण आतंकवादियों के हौसले पस्त थे, लेकिन संप्रग सरकार ने पोटा को समाप्त कर दिया. उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार की आलोचना करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि बसपा के शासन में राज्य में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है और कानून-व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay