एडवांस्ड सर्च

बाबरी विध्‍वंस के तथ्‍य सामने लाएं लालू: नी‍तीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लालू को बाबरी विध्वंस से जुड़े सभी तथ्यों को देश के लोगों के सामने रखना चाहिए.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
आज तक ब्‍यूरोपटना, 15 May 2009
बाबरी विध्‍वंस के तथ्‍य सामने लाएं लालू: नी‍तीश

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा बाबरी विध्वंस से बचाने के लिए कांग्रेस द्वारा कुछ भी नहीं किए जाने संबंधी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लालू को बाबरी विध्वंस से जुड़े सभी तथ्यों को देश के लोगों के सामने रखना चाहिए.

पटना हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए नीतीश ने बाबरी विध्वंस मुद्दे पर लालू दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया स्वरूप कहा कि इस मामले से जुड़े तथ्यों को उजागर करने की धमकी देने के बजाय उन्हें इसे देश की जनता के सामने रखें.

लालू को 'न सुधरने वाला अवसरवादी' होने की संज्ञा देते हुए नीतीश ने कहा कि लालू बिहार में सबसे पहले मुख्यमंत्री भाजपा के समर्थन से ही बने थे और जब उन्हें लगने लगा कि भाजपा की निंदा करने में ही उन्हें फायदा है तो उन्होंने उससे नाता तोड़ लिया और कांग्रेस का साथ पकड़ा और अब उसकी निंदा कर रहे हैं.

नीतीश ने कहा कि वर्ष 1997 से लेकर अब तक कांग्रेस लालू को बचाती आ रही है और कितनी ही बार कांग्रेस ने लालू को बचाया है और उनकी मदद की है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay