एडवांस्ड सर्च

Advertisement

10 तक: BJP तो क्या NDA भी बहुमत तक नहीं पहुंच पाएगी- शरद पवार

सईद अंसारी [Edited By : स्वयं प्रकाश निरंजन]नई दिल्ली, 11 April 2019

नसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने आजतक से खास बातचीत में कुछ अहम दावे और खुलासे किये हैं. शरद पवार का दावा है कि कांग्रेस इस चुनाव में 100 से ज्यादा सीट जरूर जीतेगी, लेकिन इससे भी बड़ी बात ये है कि पवार को लगता है कि बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी भले ही बन जाए लेकिन बीजेपी तो क्या एनडीए भी बहुमत तक नहीं पहुंच पाएगी. पवार ने आजतक से कहा कि ऐसी स्थिति में अगर बीजपी दूसरे गैर एनडीए दलों से समर्थन लेना भी चाहे तो मिलेगा नहीं. वैसे पवार का ये भी कहना है कि बहुमत के लिए प्रधानमंत्री मोदी की जगह बीजेपी किसी दूसरे नेता पर दांव चलेगी, इसका कोई चांस नहीं दिखता.  जहां तमाम राजनीतिक पंडित ये मानते हैं कि उत्तर प्रदेश में एसपी बीएसपी गठबंधन के सामने कांग्रेस का अलग चुनाव लड़ना इन सबको भारी पड़ सकता है, वहीं पवार मानते हैं कि कांग्रेस के अलग लड़ने से एसपी बीएसपी को फायदा ही होगा. सबसे बड़ी बात ये है कि शरद पवार को लगता है कि इस बार कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है. उन्हें इस बात की भी प्रबल संभावना दिखती है कि कोई गैर कांग्रेसी नेता देश की बागडोर संभाल सकता है.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

Today in 10Tak, Sharad Pawar talked about the current politics of the lok sabha elections. He spoke upon the bigger agendas like mahagathbandhan. Pawar also predicted the victory of the political parties for the LS Polls. What is the condition and direction of the 2019 Lok Sabha elections, NCP president Sharad Pawar told in an exclusive interview with Aajtak correspondent Sahil Joshi.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay