एडवांस्ड सर्च

Advertisement

क्राइम 360: रेस्टोरेंट में सिलेंडर लीक होने से लगी आग

दिल्ली आजतक [Edited by: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 29 August 2018

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में जयपुरिया सुनराइस ग्रीन सोसायटी के फर्स्ट फ्लोर पर बने एक रेस्टोरेंट में खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर लीक होने से भीषण आग. देखते ही देखते पूरा रेस्टोरेंट जलकर खाक हो गया. आसपास की मार्केट और ऊपर बने फ्लैट्स में भी पहुंचने लगी लपटें. फ्लैट को तुरंत खाली कराया गया.

Crime 360: Fire Breaks Out in Indirapuram Society Restaurant

A fire broke out in Ghaziabad’s Indirapuram locality at the Jaipuria Sunrise Green Society. The fire started at the restaurant located on the first floor of the posh society.


A fire broke out in Ghaziabad’s Indirapuram locality at the Jaipuria Sunrise Green Society. The fire started at the restaurant located on the first floor of the posh society.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay