एडवांस्ड सर्च

भंवरी-मदेरणा की कथित सेक्‍स सीडी से बवाल

भंवरी देवी मामले में फंसे राजस्थान के पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा से सवालों का सिलसिला अभी जारी रहेगा. दूसरी ओर, सीबीआई ने जोधपुर में राजस्थान हाईकोर्ट को स्टेटस रिपोर्ट सौंप दी है.

Advertisement
aajtak.in
आजतक ब्‍यूरोजोधपुर, 11 November 2011
भंवरी-मदेरणा की कथित सेक्‍स सीडी से बवाल भंवरी देवी

बहुचर्चित भंवरी देवी केस अब हर दिन एक नया मोड़ लेता नजर आ रहा है. भंवरी देवी की सेक्‍स सीडी मीडिया में लीक होने के बाद प्रदेश की सियासत का पारा तेजी से ऊपर चढ़ने लगा है.

सेक्‍स सीडी में भंवरी देवी जैसी नजर आने वाली एक महिला के अंतरंग दृश्‍य हैं. महिला एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक अवस्‍था में दिख रही है. हालांकि सेक्‍स सीडी धुंधली होने की वजह से दोनों का चेहरा साफ नहीं नजर आता है.

सीबीआई इस मामले की तह तक पहुंचने की पुरजोर कोशिश कर रही है. सीबीआई ने महिपाल मदेरणा, कांग्रेस विधायक मलखान सिंह और इंदिरा बिश्‍नोई को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

भंवरी देवी मामले में फंसे राजस्थान के पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा से सवालों का सिलसिला अभी जारी रहेगा. दूसरी ओर, सीबीआई ने जोधपुर में राजस्थान हाईकोर्ट को स्टेटस रिपोर्ट सौंप दी है.

सीबीआई की स्टेटस रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर इस केस में राज्य सरकार के कुछ लोग भी शामिल हैं, तो उनकी जांच के लिए डीआईजी स्तर की एक पुलिस टीम की ज़रूरत होगी. कोर्ट ने सीबाई से कहा कि वह जांच टीम की मांग राज्य सरकार से करे. अगर सरकार ऐसा नहीं करती, तो कोर्ट को बताएं.

स्टेटस रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि इस केस में जिन-जिन लोगों का नाम आया है, सभी से पूछताछ कर ली गई है. जो चंद बड़े नाम बाक़ी रह गए हैं, उनसे भी पूछताछ की जाएगी. सीबीआई ने कहा है कि वह भंवरी के अपहरण के मुख्य आरोपी शहाबुद्दीन का ब्रेन मैपिंग टेस्ट करवाना चाहती है.

मामले की अगली सुनवाई 14 नवंबर को होनी है. गौरतलब है कि जोधपुर की नर्स भंवरी देवी को ग़ायब हुए 2 महीने से ज़्यादा हो चुके हैं. भंवरी 1 सितंबर से ही लापता है.

इस मामले में गुरुवार को महिपाल मदेरणा का अन्य संदिग्धों, उनके कॉल रिकार्ड, भंवरी देवी, सहीराम व अन्य संदिग्धों के साथ उनकी मुलाकात के ब्योरे से सामना कराया गया और हालिया जानकारी पर पूछताछ हुई.

सूत्रों ने कहा कि सीबीआई को उम्मीद है कि उसे उन हालात को लेकर और जानकारी मिल जाएगी जिनमें नर्स लापता हुई थी. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने मान लिया है कि वह भंवरी को जानते थे और कीमती जानकारी दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay