एडवांस्ड सर्च

Advertisement

वर्ल्‍डकप जीतने के बाद धोनी ने मुंडवाया सिर । आधी रात का जश्‍न

एक अरब लोगों की अपेक्षाओं का बोझ झेलने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विश्वकप फाइनल में श्रीलंका पर जीत के बाद अपना बोझ कुछ कम करते हुए अपना सिर मुंडवा दिया.
वर्ल्‍डकप जीतने के बाद धोनी ने मुंडवाया सिर । <a style='COLOR: #d71920' href='http://is.gd/diTBko' target='_blank'>आधी रात का जश्‍न</a> महेंद्र सिंह धोनी
भाषामुंबई, 04 April 2011

एक अरब लोगों की अपेक्षाओं का बोझ झेलने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विश्वकप फाइनल में श्रीलंका पर जीत के बाद अपना बोझ कुछ कम करते हुए अपना सिर मुंडवा दिया. उन्होंने मन्नत मांगी थी कि यदि भारत जीत गया, तो वे अपना सिर मुंडवाएंगे.

धोनी रविवार सुबह गंजे होकर अवतरित हुए, तो सभी चकित रह गये. उन्होंने शनिवार रात होटल के अपने कमरे में ही सिर के बाल मुंडवा दिये थे.

माना जा रहा है कि धोनी ने विश्वकप शुरू होने से पहले रांची में अपने घर के करीब स्थित मंदिर में मन्नत मांगी थी. पुजारी ने उन्हें सुबह पौने तीन से तीन बजे के बीच सिर मुंडवाने की सलाह दी थी और उन्होंने ऐसा ही किया. इन बालों को अब तिरुपति के बालाजी मंदिर में चढ़ाया जाएगा.

धोनी का नया लुक गेटवे ऑफ इंडिया में टीम के आधिकारिक फोटो सत्र में देखा गया. संयोग से धोनी ने दक्षिण अफ्रीका में 2007 में ट्वेंटी-20 विश्वकप जीतने के बाद भी अपने लंबे बालों को कटवाकर छोटा कर दिया था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay