एडवांस्ड सर्च

सोनीपत में खेत से मिला बच्ची का शव, हत्या की आशंका

हरियाणा में सात वर्षीय मासूम बच्ची आयशा सिद्दकी का शव संदिग्ध हालत में खेत से बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: राम कृष्ण]सोनीपत, 08 September 2018
सोनीपत में खेत से मिला बच्ची का शव, हत्या की आशंका खेत से बच्ची का शव बरामद

हरियाणा के सोनीपत के असावरपुर गांव में सात वर्षीय मासूम बच्ची आयशा सिद्दकी का शव उसके घर के सामने ज्वार के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई. मासूम खेलने के लिए घर से निकली थी और अचानक लापता हो गई थी. इसके तीन घंटे बाद उसका शव खेत से बरामद हुआ. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

फिलहाल मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन बच्ची के परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. मूलरूप से असम के गुवाहाटी का रहने वाला एक परिवार फिलहाल असावरपुर गांव के बाहर खेतों में बने कमरे में रह रहा था. बच्ची के परिजन कबाड़ी का काम करते हैं. गुरुवार दोपहर को आयशा सिद्दकी खेलने के लिए निकली थी.

जब वह काफी देर बाद तक वापस नहीं लौटी, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. करीब तीन घंटे बाद बच्ची का शव संदिग्ध अवस्था में ज्वार के खेत में मिला. उसकी गर्दन के पास किसी के दांत के निशान बने थे. उसके घर के सामने ही ज्वार और बाजरा का खेत है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी. इस बात की भी जांच की जाएगी कि बच्ची के साथ कोई गलत काम तो नहीं हुआ. घर से खेलने के लिए निकली बच्ची का शव ज्वार के खेत में मिला. फिलहाल मामले में तफ्तीश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay