एडवांस्ड सर्च

अच्छी फिल्म का इंतजार किया: चित्रांगदा सिंह

सुधीर मिश्र की फिल्म ये साली जिंदगी से फिर वापसी कर रहीं चित्रांगदा सिंह के साथ एसोसिएट कॉपी एडिटर नरेंद्र सैनी की बातचीत के कुछ प्रमुख अंशः

Advertisement
aajtak.in
नरेंद्र सैनी 17 February 2012
अच्छी फिल्म का इंतजार किया: चित्रांगदा सिंह चित्रागंदा सिंह

सुधीर मिश्र की फिल्म ये साली जिंदगी से फिर वापसी कर रहीं चित्रांगदा सिंह के साथ एसोसिएट कॉपी एडिटर नरेंद्र सैनी की बातचीत के कुछ प्रमुख अंशः

ये साली जिंदगी में आपका रोल?
मैं प्रीति नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हूं जो इरफान के प्रेम में अंधी है और अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकती है. फिल्म इंटेंस है लेकिन एंटरटेनिंग भी है. इसमें बहुत ही स्ट्रॉन्ग एटीट्यूड है जो फिल्म का अपना स्टाइल है. इसमें हम जो हैं उसे वैसे ही दिखाया गया है.

आपने गाना भी गाया है? सुनने में तो यह भी आया है कि आपको आइटम सॉन्ग भी ऑफर हुआ था.
गाने के रूप में तो बस दो पंक्तियां गुनगुनाई हैं, ज्‍यादा कुछ नहीं. आइटम सॉन्ग ऑफर हुआ था लेकिन गाना बहुत अजीब था, इसलिए मैंने मना कर दिया.

इतने गैप पर फिल्में करना, यह प्रोफेशनल एटीट्यूड की कमी नहीं?
जी, बिल्कुल सही कहा. मेरे सामने चीजें एकदम से आईं. मैं उनके लिए तैयार नहीं थी. लोगों से मिलना, सेक्रेटरी रखना और भी बहुत कुछ...बहुत पेनफुल था. इसलिए सोचा, थोड़ा समय लिया जाए, सोचा जाए क्या करना है.

हाल ही में सुधीर मिश्र के साथ आपके लिंकअप की बात आई थी. क्या कहेंगी?
मेरे पति समझते हैं, ये गॉसिप हैं. कुछ दिन पहले तो किसी ने यह तक लिख डाला कि हमारा डिवोर्स हो गया है. हम इंडस्ट्री से नहीं हैं इसलिए पहले थोड़ा हर्ट होते हैं, बाद में समझ आता है कि आप अपने बारे में पढ़ रहे हो.

जब आपने फिल्मों में कदम रखा था तो कहा गया कि आप स्मिता पाटील की जगह को भर सकती हैं. इस पर क्या राय है?
वो एक महान अदाकारा थीं, उनकी तरह दिखना मेरे लिए एक कॉम्प्लीमेंट है और अगर मिर्च मसाला और अर्थ जैसी फिल्में बनती हैं तो मैं उनमें जरूर काम करना चाहूंगी.

किनके संग काम करने का बहुत मन है?
निर्देशकों में विशाल भारद्वाज और श्रीराम राघवन. अभिनेताओं में सैफ अली खान और आमिर खान.

कौन-सी फिल्में कर रही हैं?
देसी बॉयज में मैं अक्षय के साथ हूं, ये फन फिल्म है. कपिल शर्मा की फिल्म में जॉन अब्राहम मेरे को-एक्टर हैं. सेक्सुअल एक्सप्लॉयटेशन पर आधारित सुधीर की अगली फिल्म में भी मैं हूं, उसमें अर्जुन रामपाल हैं और प्रकाश झा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay