एडवांस्ड सर्च

IPL: डिविलियर्स फिट, पर RCB का ये स्‍टार इस वजह से लौटा साउथ अफ्रीका

बेंगलुरु की बात की जाए, तो टीम विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के दम पर खेल रही है. कम से कम अब तक का खेल देखकर तो ऐसा ही लग रहा है.

Advertisement
aajtak.in
विश्व मोहन मिश्र पुणे, 05 May 2018
IPL: डिविलियर्स फिट, पर RCB का ये स्‍टार इस वजह से लौटा साउथ अफ्रीका विराट कोहली, उमेश यादव और क्विंटन डि कॉक

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( आरसीबी ) के लिए अच्छी खबर है कि उसके स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स फिट हैं और आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा आईपीएल के 35वें मैच में खेलेंगे. लेकिन, आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं.

IPL11: CSK से RCB की टक्कर, जानें कहां और कब देखें लाइव स्ट्रीमिंग

मुख्य कोच डैनियल वेटोरी ने पुष्टि की है कि दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर डि कॉक शादी समारोह में शरीक होने के लिए स्वदेश लौट गए हैं. आरसीबी की बल्लेबाजी के मुख्य स्तंभ डिविलियर्स वायरल बुखार के कारण पिछले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे.

वेटोरी ने कहा, ‘एबी ( डिविलियर्स ) फिट हैं. डि कॉक इस मैच में नहीं खेलेंगे. वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट गए हैं. इससे हमारे लिए फैसला लेने ( टीम चयन ) में आसानी होगी.’

दिल्ली से भिड़ेगी हैदराबाद, जानें कहां और कब देखें लाइव स्ट्रीमिंग

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

बेंगलुरु की बात की जाए, तो टीम विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के दम पर खेल रही है. कम से कम अब तक का खेल देखकर तो ऐसा ही लग रहा है. जिन मैचों में टीम जीती है, उनमें इन दोनों बल्लेबाजों का योगदान रहा है. गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर पर पूरा दारोमदार है. उमेश यादव को अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखने की जरूरत है.

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई नौ मैचों में छह जीत और तीन हार के साथ 12 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है. बेंगलुरु के हिस्से आठ मैचों में सिर्फ तीन जीत आई है और पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वह प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर है.

चेन्नई ने इस सीजन में दमदार वापसी की है और खेल के हर क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन पिछले मैच में उसकी गेंदबाजी और फील्डिंग दोनों कमजोर रही. इस बात को कप्तान ने भी माना. रवींद्र जडेजा ने पिछले मैच में दो सीधे कैच छोड़े थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay