एडवांस्ड सर्च

पोपटलाल की शादी से जेठालाल के सपने तक, तारक मेहता के 5 कॉमन प्लॉट

हालांकि, शो में इससे पहले भी न जाने कितनी बार जेठालाल सपने देख चुके हैं. एक बार तो शो जेठालाल ने अपने सपने में टपु की शादी की शादी तक करा दी थी. यहां तक की शो के पहले एपिसोड की शुरुआत भी जेठालाल के सपने के साथ ही हुई थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 August 2020
पोपटलाल की शादी से जेठालाल के सपने तक, तारक मेहता के 5 कॉमन प्लॉट चंपक चाचा और जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 12 सालों से फैंस को हंसा रहा है. बेशक, शो को काफी पसंद किया जाता है और यही कारण है कि टीआरपी रेटिंग्स में भी सीरियल अपने पैर जमाए हुए है. इन दिनों सीरियल में जेठालाल के सपने और चंपक चाचा के खो जाने वाला प्लॉट चल रहा है. हालांकि, तारक मेहता के दर्शकों के लिए इस प्लॉट में कुछ नयापन नहीं है. क्योंकि इससे पहले भी कई बार शो में ऐसे प्लॉट देखने को मिले हैं. आइए जानते हैं तारक मेहता के उन कॉमन प्लॉट के बारे में जिन्हें मेकर्स ने अपना हथियार बनाया हुआ है. कहानी में कुछ नया और इंटरस्टिंग न ला पा रहे हैं तो उन ही पुराने प्लॉट को नए तरीके से पेश कर दिया जाता है.

जेठालाल के सपने

शो में जेठालाल के सपनों को लेकर बहुत बड़ा हाइप क्रिएट किया हुआ है. न जाने कितने एपिसोड्स सपनों के नाम पर निकाल दिए. लॉकडाउन में जेठालाल फ्रस्ट्रेट है और अजीबो-गरीब सपने देख रहा है. हालांकि, शो में इससे पहले भी न जाने कितनी बार जेठालाल सपने देख चुके हैं. एक बार तो शो में जेठालाल ने अपने सपने में टपु की शादी की शादी तक करा दी थी. यहां तक की शो के पहले एपिसोड की शुरुआत भी जेठालाल के सपने के साथ ही हुई थी.

जेठालाल के बापूजी (चंपक चाचा) का खो जाना

शो में कई बार चंपक चाचा के खो जाने का प्लॉट भी काफी कॉमन है. शो में कई बार चंपक चाचा खो गए हैं. चंपक चाचा खो जाते हैं और फिर उसके बाद काफी हंगामा देखने को मिलता है. इन दिनों भी शो में चंपक चाचा के खो जाना वाला ट्रैक चल रहा है.

सुबह 5 बजे उठकर कैसा था हुमा कुरैशी का योग सेशन, तस्वीर बता रही असली हाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढी की पिता ही हुई सर्जरी, को-स्टार्स ने मांगी दुआ

पोपटलाल की शादी

पोपटलाला की शादी शो के पहले दिन से बड़ा मुद्दा बनी हुई है. पता नहीं पोपटलाल की शादी कब होगी. सीरियल में पोपटलाल की शादी का ट्रैक कई बार दिखाया गया है. एक बार तो पोपटलाल की शादी की टेंशन के चलते गोकुलधाम सोसायटी सिंगापुर तक पहुंच जाती है. मेकर्स पोपटलाल की शादी के प्लॉट को कई बार भुना चुके हैं.

चालू पांडे की एंट्री

सीरियल में कई बार देखा गया है कि शो में चालू पांडे की एंट्री लाकर तड़का लगाने की कोशिश की जाती है. चालू पांडे की एंट्री प्लॉट शो में काफी कॉमन है. लॉकडाउन के बाद नए एपिसोड्स की शुरुआत भी चालू पांडे की एंट्री के साथ ही हुई थी.

टपु सेना की खुरापाती

टपु सेना शो का अहम हिस्सा है. टपु सेना को सीरियल से अलग कर दिया जाए तो शो काफी फीका पड़ जाएगा. टपु सेना शुरुआत से शो का हिस्सा है. शुरू से ही टपु सेना की मस्ती सीरियल में देखने को मिली है. सीरियल में अक्सर टपु सेना की खुरापाती से भरे प्लॉट दिखाए जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay