एडवांस्ड सर्च

दिल्ली एयरपोर्ट से 80 उड़ानें रद्द, मुसाफिर परेशान, बोले- नहीं मिली कोई जानकारी

दिल्ली एयरपोर्ट में 332 उड़ानें टेक आफ और लैंड करने वाली थी, जिसमें से 80 विमानें कैंसिल हो चुकी हैं. दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे एक यात्री ने आजतक को बताया कि बिना किसी मैसेज के फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 May 2020
दिल्ली एयरपोर्ट से 80 उड़ानें रद्द, मुसाफिर परेशान, बोले- नहीं मिली कोई जानकारी एयरपोर्ट पर लगी यात्रियों की लाइन (फोटो-PTI)

  • दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर 80 उड़ानें रद्द
  • फ्लाइट कैंसिल होने से मुसाफिर परेशान

देश में घरेलू विमान सेवाओं को आज से शुरू कर दिया गया है. कई मुसाफिरों के लिए यह राहत की खबर है, लेकिन मुसाफिरों को आज पहले दिन ही निराश होना पड़ा. आधी रात को ही कई मुसाफिर दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे, लेकिन वहां उन्हें आखिरी वक्त में उड़ान कैंसिल होने की जानकारी मिली.

घरेलू हवाई सफर के पहले दिन कई मुसाफिरों के रंग में भंग पड़ गया. कई फ्लाइट कैंसिल हो गईं. दिल्ली से पोर्ट ब्लेअर, कोलकाता, हैदराबाद, मुंबई, इंदौर की सुबह की फ्लाइट कैंसिल हो गई. उधर, मुंबई में भी ऐसा ही आलम था. गुवाहाटी की फ्लाइट कैंसिल होने की सूचना हुई तो यात्री मायूस हो उठे.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

अलग-अलग शहरों के एयरपोर्ट पर यात्री परेशान हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने के लिए पहुंचे एक यात्री ने बताया कि ऑनलाइन फ्लाइट अभी भी ऑन टाइम दिखा रहा है. ट्रैवल एजेंट भी कह रहा है कि फ्लाइट 11 बजे उड़ान भरेगी, लेकिन एयरपोर्ट पर बताया जा रहा है कि फ्लाइट कैंसिल हो चुकी है. मुझे जानकारी मिली होती तो मैं एयरपोर्ट नहीं आता.

आज से हवाई सफर शुरू, इन 10 नियमों को नहीं माना तो नहीं कर पाएंगे यात्रा

दिल्ली एयरपोर्ट में 332 उड़ानें टेक आफ और लैंड करने वाली थी, जिसमें से 80 विमानें कैंसिल हो चुकी हैं. दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे एक यात्री ने आजतक को बताया कि उन्हें आज स्पाइसजेट की फ्लाइट से गुवाहाटी जाना था. उनके पास कंफर्मेशन का मैसेज आया, लेकिन जब वो एयरपोर्ट पर पहुंचे तो पता चला कि फ्लाइट कैंसिल है.

पश्चिम बंगाल- आंध्र प्रदेश छोड़ पूरे देश में विमान सेवा शुरू, हर राज्य के हैं अपने-अपने नियम

दिल्ली एयरपोर्ट पर ही एक यात्री जम्मू से आए और उन्हें पश्चिम बंगाल जाना था. उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से कोई मैसेज नहीं भेजा गया था. मैं दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गया, फिर पता चला कि फ्लाइट कैंसिल है और 28 को पश्चिम बंगाल की सेवाएं शुरू होंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay