एडवांस्ड सर्च

हनी सिंह का 'दिल चोरी' सॉन्ग सुपरहिट, 24 घंटे में 1 करोड़ व्यूज

कई दिनों से खबरों से दूर रहे मशहूर पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर से अपने नए गाने से सोशल मीडिया और यू-टयूब चैनल पर छाए हुए हैं. मंगलवार को रिलीज हुए इस सॉन्ग को पिछले 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 27 December 2017
हनी सिंह का 'दिल चोरी' सॉन्ग सुपरहिट, 24 घंटे में 1 करोड़ व्यूज सिंगर हनी सिंह

कई दिनों से खबरों से दूर रहे मशहूर पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर से अपने नए गाने से सोशल मीडिया और यू-टयूब चैनल पर छाए हुए हैं. बीमारी के बाद हनी सिंह का पहला गाना 'दिल चोरी' रिलीज हो गया है. मंगलवार को रिलीज हुए इस सॉन्ग को पिछले 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

हनी सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर इस गाने की सक्सेस को लेकर एक पोस्ट शेयर की हैं. इस पोस्ट में दावा किया गया है कि उनका नया वीडियो पिछले 24 घंटे में यूट्यूब पर दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बना.

शराब की लत छोड़ फिर लौटे हनी सिंह, गाया- दारू चली है तो दूर तक जाएगी

हनी सिंह ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए 'दिल चोरी साडा' हो गया गाना गाया है. यह एक पार्टी नंबर है, जो पंजाबी सिंगर हंस राज हंस के गाने का रीमेक है. इस गाने के बोल आपको भी हंसने पर मजबूर करेंगे. अपने गाने की जानकारी टि्वटर पर देते हुए हनी सिंह ने लिखा है, आखिरकार आपको इंतजार खत्म हो गया. यहां मौजूद है मेरा भांगडा सॉन्ग हिन्दी फ्यूजन दिल चोरी चक दो फट्टे. हनी सिंह के इस रैप की लिरिक्स भी जोरदार हैं.

हनी सिंह पर बादशाह का नया गाना, एक था मेरा भाई, क्यों हो गई लड़ाई

बॉलीवुड में वापसी पर हनी सिंह बहुत खुश है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आकर बहुत खुश हूं. उन्होंने फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनकी वजह से ही वो बीमारी से उबर पाए हैं. फैंस के लिए उन्होंने कहा- अपने फैंस के लिए नए गाने लाकर मैं खुश हूं. मैं उन्हें अपना प्यार देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरे गाने के लिए बहुत इंतजार किया.

20 करोड़ बार देखा गया हनी सिंह का ये गाना, बनाया रिकॉर्ड

हनी सिंह ने 'लुंगी डांस', 'चार बोतल वोडका', 'ब्लू आइज' जैसे बेहतरीन गाने दिए हैं, लेकिन बाइपोलर डिसऑर्डर के कारण उन्होंने गाने लिखना छोड़ दिया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं शराब का आदी था इसलिए यह बीमारी और बढ़ गई थी. जब वह अचानक गायब हुए तो लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि ड्रग ओवरडोज के कारण वह रिहैब में हैं, लेकिन हनी सिंह ने इंटरव्यू में इन बातों का खंडन किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay