एडवांस्ड सर्च

Advertisement

इन्होंने विदेशों में बजाया बॉलीवुड का डंका

इस साल 2015 में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों नें हॉलीवुड में अपने काम और अभिनय से दुनियाभर में देश के हुनर को चमकाया है. 
इन्होंने विदेशों में बजाया बॉलीवुड का डंका प्रियंका चोपड़ा और इरफान खान
aajtak.in [Edited by. दीपल सिंह]नई दिल्ली, 23 December 2015

इंटरनेशनल फिल्मों या सिरियल में कुछ वक्त के लिए निभाया जाने वाला रोल हो या फिर लीड रोल प्रियंका चोपड़ा और इरफान खान जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारे इस साल हॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ने में कामयाब रहे.

इंटरनेशनल लेवल पर प्रियंका चोपड़ा का बोल-बाला
पिटबुल और विल.आई.एम जैसे अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ अपनी गायिकी की शुरूआत कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने एबीसी टीवी की थ्रिलर सीरीज 'क्वांटिको' में एफबीआई ऑफिसर के किरदार में दमदार अभिनय का परिचय दिया. अमेरिका में 'क्वांटिको' का पहला सीजन हाल ही में पूरा हुआ है. एलेक्स पेरिश नाम के लीड रोल में अपनी शानदार एक्टिंग से जान डालने वाली प्रियंका के काम की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तारीफ हुई है और उनके इस किरदार को पीपुल्स च्वाइस अवॉर्डस 2016 की नई टीवी सीरीज में फेवरिट एक्ट्रेस केटेगरी में नॉमिनेट किया गया है.

देखें 'क्वांटिको' पर प्रियंका का यह इंटरव्यू:

हॉलीवुड में इरफान खान की चर्चा
हॉलीवुड फिल्मों में इरफान खान लगातार अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहे हैं. 'जुरासिक वर्ल्ड' में पार्क के मालिक के रूप में उनका रोल उनके लिए साल की एक अच्छी शुरूआत रही.

इससे पहले 'लाइफ ऑफ पाई' , 'द अमेजिंग स्पाइडरमैन' और 'स्लमडॉग मिलेनियर' में उनके प्रदर्शन ने उन्हें दुनियाभर के सिनेमा में खास पहचान रखने वाला एक्टर बना दिया है. उनकी अगली हॉलीवुड फिल्मों में रोन हॉवार्ड की सनसनीखेज 'इनफर्नो' शामिल है, जो कि डैन ब्राउन के उपन्यास पर आधारित है. यह फिल्म अक्टूबर 2016 में रिलीज होनी है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay