एडवांस्ड सर्च

सिद्धार्थ मल्होत्रा को अच्छा एक्टर नहीं मानते 'मेड इन हैवेन' स्टार अर्जुन माथुर

अमेजन प्राइम की चर्चा में रही वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' के लीड एक्टर अर्जुन माथुर के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे एक्टर नहीं है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 April 2019
सिद्धार्थ मल्होत्रा को अच्छा एक्टर नहीं मानते 'मेड इन हैवेन' स्टार अर्जुन माथुर अर्जुन माथुर

अमेजन प्राइम की चर्चा में रही वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' के लीड एक्टर अर्जुन माथुर के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे एक्टर नहीं है. अर्जुन माथुर ने यह बात उस वक्त कही जब वह 'सेक्रेड गेम्स' की स्टार कुब्रा के साथ शो 'बाय इन्वाइट ओनली' पर आए थे. अर्जुन से जब बॉलीवुड के सबसे ओवररेटेड एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे एक्टर हैं."

जहां तक बात है सबसे ओवररेटेड एक्टर की तो कुब्रा ने 'संजू' और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को ओवररेटेड फिल्म करार दिया. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अर्जुन माथुर ने राहुल गांधी का किरदार निभाया था. कुब्रा के जवाब पर उन्होंने कहा, 'मुझे 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के लिए काफी नफरत मिली और मुझे खुद से नफरत हो गई कि मैने ये किरदार निभाया."

अर्जुन ने अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में होमोसेक्सुअल का किरदार निभाया था. इस भूमिका के लिए इन्हें बहुत सराहना मिली. जोया अख्तर और रीमा कागती के इस शो में बेवफाई और संघर्ष जैसे उन मुद्दों को उठाया गया है जो भारत में समलैंगिकों को झेलने पड़ते हैं. इसके दूसरे सीजन पर काम चल रहा है. सिद्धार्थ पिछली बार फिल्म अय्यारी में काम करते नजर आए थे.

View this post on Instagram

Listen, share, repeat! #MadeInHeaven Album out now, exclusively on @amazonprimemusicin: https://music.amazon.in/albums/B07P7TB1MZ (find link in my story as well). @madeinheaventv @primevideoin @zoieakhtar @reemakagti1 @ritesh_sid @faroutakhtar @nityamehra19 @excelmovies @tigerbabyindia @alankrita601 @p_n_a_i_r @kalkikanmani @jimsarbhforreal @arjun__mathur @sobhitad @shashank.arora @raghuvanshishivani @ankurtewari

A post shared by Arjun Mathur (@arjun__mathur) on

बात करें सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्मों की तो साल 2019 में उनकी दो फिल्मों के रिलीज होने की संभावना है. पहले वह फिल्म जबरिया जोड़ी में काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म मरजावां में भी सिद्धार्थ काम करते नजर आएंगे. बता दें कि सिद्धार्थ ने साल 2010 में फिल्म माय नेम इज खान से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर का रोल प्ले किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay