एडवांस्ड सर्च

बच्चों के बिना नहीं रह पाते हैं पापा करण जौहर, ऑफिस में खोली क्रैच

करण जौहर अपने बच्चों रूही और यश के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफिस में क्रैच शुरू की है

Advertisement
aajtak.in
हिमानी दीवान नई दिल्ली, 28 October 2017
बच्चों के बिना नहीं रह पाते हैं पापा करण जौहर, ऑफिस में खोली क्रैच करण जौहर

इसी साल पापा बने करण जौहर अब सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं, अपने बच्चों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. कभी वह अपने बच्चों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं, तो कभी किसी इंटरव्यू में अपने फादरहुड से जुड़ी फीलिंग्स शेयर करते नजर आते हैं. इन सबसे इतना तय है कि करण एक अच्छे पिता बनने की हर मुमकिन कोशिश करने में लगे हैं. अब जो उन्होंने किया है, उससे तो इस बात पर शक किया ही नहीं किया जा सकता. उन्होंने ऑफिस में बच्चों के लिए एक क्रैच शुरू की है.

अस्पताल से घर पहुंचे करण जौहर के जुड़वां बच्चे, EXCLUSIVE PHOTOS

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर ने ऑफिस में अपने बच्चों रूही और यश के लिए एक क्रैच की व्यवस्था की है.  इससे करण के साथ ही दोनों बच्चे भी ऑफिस आ सकेंगे और जब करण अपने काम में बिजी न होंगे, तो वो भी अपने बच्चों के साथ वक्त बिता पाएंगे.

करण जौहर ने शेयर की रूही-यश की First Pic, 6 महीने के हुए जुड़वां बच्चे

अगर आपको लगता है कि ये व्यवस्था सिर्फ करण ने अपने बच्चों के लिए की है, तो ऐसा बिलकुल नहीं है. क्रैच के लिए काफी बड़ा स्पेस तैयार किया गया है. इसमें एक समय में 15 बच्चे रह सकते हैं.

करण ने अपने एम्पलॉइज से कहा है कि वो भी अपने बच्चों को क्रैच में ला सकते हैं. यहां एक चाइल्ड केयर एक्सपर्ट भी मौजूद होगा. जब बच्चों के पैरेंट्स काम में व्यस्त होंगे, तब यह एक्सपर्ट उनकी देखरेख करेगा.

करण जौहर से पहले आलिया भट्ट ने शेयर कीं रूही और यश की तस्वीरें

फिलहाल यहां सिर्फ तीन साल और इससे कम उम्र के बच्चों के लिए ही सुविधा दी जा रही है. हो सकता है आने वाले समय में इससे ज्यादा उम्र के बच्चों के लिए भी धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस में रुकने की व्यवस्था बना ली जाए. अब हो न हो यश और रूही को बड़े होकर अपने पापा के इस कदम पर प्राउड तो जरूर होगा.  

बता दें कि इसी साल मार्च में बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर जुड़वां बच्चों के पिता बने थे. उन्हें सरोगेसी से एक बेटा और बेटी हुए थे. उन्होंने बच्चों के नाम यश और रूही रखे थे.  उनके बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई जाती है और उनका जन्म मुंबई के अंधरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay