एडवांस्ड सर्च

27 सितंबर को Xiaomi लॉन्च कर सकता है चार नए प्रोडक्ट्स

शाओमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में पोकोफोन ब्रांड लॉन्च किया है. अब कंपनी नए प्रोडक्ट्स रेंज लाने की तैयारी में है जिसमें Mi Band 3 भी शामिल होगा.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 18 September 2018
27 सितंबर को Xiaomi लॉन्च कर सकता है चार नए प्रोडक्ट्स शाओमी के नए प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी भारत में कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी में है. इस बार स्मार्टफोन नहीं, बल्कि दूसरे प्रोडक्ट्स पेश किए जाएंगे. कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं और इसे बंगलुरू में आयोजित किया जाएगा. कंपनी स्मार्ट लिविंग टैगलाइन से मीडिया इन्वाइट भेजे जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी इसे प्रोमोट किया जा रहा है.

27 सितंबर को कंपनी इस इवेंट में चार डिवाइस लॉन्च कर सकती है जिसमें Mi Band 3 के होने की उम्मीद ज्यादा है. इसके अलावा कोई नया स्मार्ट टीवी प्रोडक्ट, एयर प्यूरिफायर और Mi होम स्मार्ट कैमरा लॉन्च किया जा सकता है.

इन्वाइट में चार आइकॉन हैं जिनमें फिटनेस बैंड, टीवी प्रोडक्ट, एयर प्यूरिफायर और स्मार्ट कैमरा देखा जा सकता है. शाओमी ने सोशल मीडिया पर आने वाले नए प्रोडक्ट्स का टीजर जिफ के जरिए पोस्ट करना शुरू किया है. इनके मुताबिक यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी पांच नए डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है.

गौरतलब है कि चीन में शाओमी के स्मार्ट प्रोडक्ट्स काफी पॉपुलर हैं , लेकिन भारत में कंपनी अब तक ज्यादातर स्मार्टफोन्स पर ध्यान दे रही है. हालांकि कंपनी ने दिल्ली में एक खास Mi Home की शुरुआत की है, जहां ऐसे भी प्रोडक्ट्स शोकेस किए गए हैं जो भारत में नहीं बिकते. 

जल्द आ सकता है Redmi Note 6 Pro

रेडिट पर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स कथित तौर पर लीक हुए हैं. इनके मुताबिक इसमें डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा जिनमें से एक 20 मेगापिक्सल का सेंसर होगा, जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर होगा. इस स्मार्टफोन में 1 ही रियर कैमरा होगा जो 12 मेगापिक्सल का होगा. दूसरी रिपोर्ट में बताया गया है कि इसमें डुअल रियर कैमरा होगा. इनमें से एक 12 मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का होगा.  हालांकि ये स्मार्टफोन सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay