एडवांस्ड सर्च

Xiaomi के नए टीवी मॉडल्स की बिक्री 12 बजे से, ये हैं ऑफर्स

Xiaomi Mi LED TV भारत में काफी पॉपुलर हुई है और अब कंपनी ने नया लाइन अप लॉन्च कर दिया है. बिक्री शुरू होने वाली है जानिए इन ऑफर्स के बारे में.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 15 January 2019
Xiaomi के नए टीवी मॉडल्स की बिक्री 12 बजे से, ये हैं ऑफर्स mi tv 4x pro

Xiaomi ने हाल ही में भारत में दो नए TV लॉन्च किए हैं. Mi TV 4X Pro 55 inch और Mi TV 4A Pro 43 inch. इनकी बिक्री आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी. इसे शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com से खरीद सकते हैं. कीमतों की बात करें तो Mi TV 4X Pro की कीमत 39,999 रुपये है, जबकि Mi TV 4A Pro को आप 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

कंपनी इन पर डिस्काउंट दे रही है. इसके तहत एचडीएफसी कार्ड से शॉपिंग करने वाले कस्टमर्स को 1,500 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा. इन टीवी को आप चाहें तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं. कंपनी के मुताबिक Mi LED TV 4A Pro में 7 लाख से ज्यादा घंटों के कॉन्टेंट हैं. हालांकि ये शाओमी की दूसरी एलईडी स्मार्ट टीवी पर भी उपलब्ध हैं.

Mi LED स्मार्ट टीवी की खासियतों के बारे में बात करें तो इसमें Android TV का भी सपोर्ट है. TV 4X Pro 55 इंच में 2GB रैम है और इंटर्नल स्टोरेज 8GB है. 43इंच मॉडल में 1GB रैम है और 8GB की इंटरनल मेमोरी है. इस बार आपको पैचवॉल में कई बदलाव भी देखने को मिलेंगे.

इन टीवी के साथ आपको गूगल क्रोमकास्ट की भी जरूरत नहीं होगी, क्योंकि शाओमी ने इसमें इनबिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट भी दिया है. 55 इंच वेरिएंट में 4K पैनल है, जबकि 43 इंच में फुल एचडी पैनल दिया गया है. टीवी के चारों तरफ प्लास्टिक के बेजल्स हैं जो पतले हैं.

रिमोट नया है और इसमें वॉयस कंट्रोल सपोर्ट दिया गया है. गूगल वॉयस कंट्रोल के लिए रिमोट में एक डेडिकेटेड बटन भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट और तीन यूसबी पोर्ट्स दिए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay