एडवांस्ड सर्च

अब ऑफलाइन स्टोर्स से होगी Xiaomi के इस 55-इंच स्मार्ट TV की बिक्री, यहां से खरीदें

शाओमी ने एमआई एलईडी टीवी 4 प्रो 55-इंच को ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध करा दिया है. जानें कहां से होगी बिक्री.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 June 2019
अब ऑफलाइन स्टोर्स से होगी Xiaomi के इस 55-इंच स्मार्ट TV की बिक्री, यहां से खरीदें Xiaomi Mi LED TV 4 PRO 55-inch

शाओमी इंडिया ने शनिवार को यह घोषणा की कि Mi LED TV 4 PRO 55-इंच को अब ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है. अब तक Mi LED TV 4 PRO 55-इंच की बिक्री केवल ऑनलाइन स्टोर्स से की जाती थी. इस 55-इंच एमआई टीवी के लिए कंपनी ने एक्सक्लूसिव रूप से विजय सेल्स से साझेदारी की है. विजय सेल्स इंडिया बेस्ड इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर इस स्मार्ट टीवी की कीमत 47,999 रुपये है.

शाओमी ने घोषणा की है कि विजय सेल्स Mi LED TV 4 PRO 55-इंच की बिक्री देश में 80 से ज्यादा स्टोर्स के जरिए करेगा. इस स्मार्ट टीवी को 7 जून से मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और दिल्ली-एनसीआर के सारे विजल सेल्स स्टोर में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी के इस फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी मॉडल से पहले ही बाकी Xiaomi Mi TV मॉडल्स की ऑफलाइन बिक्री की जा रही है. शाओमी ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान घोषणा की थी कि कंपनी ऑफलाइन मार्केट में अपने विस्तार पर ध्यान देगी.

Mi LED TV 4 PRO में 10-bit HDR पैनल और 3840 x 2160 4K रिजोल्यूशन के साथ 55-इंच LED स्क्रीन मिलती है. शाओमी का दावा है कि फिलहाल ये स्मार्ट टीवी दुनिया की सबसे पतली LED टीवी है. Mi LED TV 4 PRO 55-इंच, डुअल 16W स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ आता है. साथ ही इसमें इजी सर्च के लिए यूनिक वॉयस सर्च फीचर दिया गया है.

इस स्मार्ट टीवी में एंड्रॉयड का सपोर्ट मौजूद है. यूजर्स इसमें गूगल प्ले से कोई भी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स YouTube से वीडियो देख सकते हैं और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट को भी ऐक्सेस कर सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी मॉडल में कंपनी का अपना पैचवॉल दिया गया है, जिसका इंटरफेस खासतौर पर भारत के लिए डिजाइन किया गया है.

इस स्मार्ट टीवी के कंटेंट पार्टनर्स की बात करें तो इसमें- Hotstar, Hungama Play, Voot, Eros Now, Zee5, Alt Balaji, HOOQ, EpicON, Republic, Bloomberg, SunNXT, Flickstree, और Viu का नाम शामिल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay